Samsung Galaxy Z Flip 5G में हो सकता है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम

Samsung Galaxy Z Flip 4G फरवरी में डुअल रियर कैमरा, 3,300 एमएएच बैटरी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था। सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप भी 8 जीबी रैम के साथ आया था, हालांकि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस था।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Z Flip 5G में हो सकता है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम

Samsung Galaxy Z Flip 5G अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है

ख़ास बातें
  • मॉडल नंबर SM-F707B के साथ लिस्ट Samsung Galaxy Z Flip 5G
  • Samsung Galaxy Z Flip 4जी फरवरी में हुआ था लॉन्च
  • सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 4जी में दिया गया था डुअल रियर कैमरा सेटअप
Samsung Galaxy Z Flip 5G मॉडल बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-F707B के साथ लिस्ट होने की खबर सामने आई है। वेबसाइट पर लिस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा। इस जानकारी से संकेत मिला है कि सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5जी केवल 5जी को ही सपोर्ट नहीं करेगा, बल्कि इसमें अपग्रेडेड प्रोसेसर भी दिया जाएगा। पुरानी रिपोर्ट में सामने आया था कि यह फोन Samsung Galaxy Note 20 के साथ अगस्त में लॉन्च होगा। हालांकि, दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

गीकबेंच लिस्टिंग में Samsung स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-F707B के साथ लिस्ट है। XDA Developers की हाल ही की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह मॉडल नंबर अमेरिकी मार्केट के Samsung Galaxy Z Flip 5G का है। गौर करने वाली बात यह है कि सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप के एलटीई वेरिएंट का मॉडल नंबर SM-F700 है।

गीकबेंच की लिस्टिंग में मदरबोर्ड के लिए "Kona" कोडनेम हाइलाइट किया गया है। माना जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का कोडनेम है। साइट पर इसके अलावा यह जानकारी दी गई है कि फोन में 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 दिया जाएगा। हाल ही कि एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5जी स्मार्टफोन ब्लैक, कॉपर और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा।

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 4जी फरवरी में डुअल रियर कैमरा, 3,300 एमएएच बैटरी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था। सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप भी 8 जीबी रैम के साथ आया था, हालांकि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस था।

सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5जी को लेकर खबर है कि यह 5 अगस्त को Samsung Galaxy Note 20 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग इनके साथ नेक्स्ट जनरेशन फोल्ड 2 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com