Realme का दावा, 90 दिनों में जुड़े 70 लाख यूज़र्स

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने घोषणा करते हुए बताया कि विश्वस्तर पर रियलमी के 1.7 करोड़ यूज़र्स हो गए हैं और पिछले 90 दिनों में 70 लाख यूज़र्स रियलमी से जुड़े हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme का दावा, 90 दिनों में जुड़े 70 लाख यूज़र्स

Realme का दावा, 90 दिनों में जुड़े 70 लाख यूज़र्स

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने घोषणा करते हुए बताया कि विश्वस्तर पर रियलमी के 1.7 करोड़ यूज़र्स हो गए हैं और पिछले 90 दिनों में 70 लाख यूज़र्स रियलमी से जुड़े हैं। याद करा दें कि Oppo के सब-ब्रांड Realme ने पिछले साल मई में Realme 1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। भारत और चीन में अपनी उपस्थिति स्थापित करने के बाद रियलमी ने रियलमी 1 के बाद Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1 और Realme U1 स्मार्टफोन को उतारा था।

माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए बताया कि पिछले 90 दिनों में रियलमी से 70 लाख नए ग्राहक जुड़े हैं। गौर करने वाली बात है कि कंपनी को दुनिया भर में 1.7 करोड़ एक्टिव यूज़र्स हैं। हालांकि, उन्होंने मार्केट-स्पेसिफिक डेटा नहीं दिया है। इसका मतलब यह स्पष्ट नहीं है कि भारत में कितने रियलमी यूज़र्स मौजूद हैं। बता दें कि Realme भारत में टॉप-पांच स्मार्टफोन ब्रांड में से एक है।
  बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन मार्केट सेगमेंट में अपनी मजबूत पकड़ बनाए Asus, Samsung और Xiaomi से मुकाबले के लिए रियलमी ने कुछ समय पहले Realme X, Realme XT और Realme X2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इनमें से रियलमी एक्सटी और रियलमी एक्स को भारत में लॉन्च किया जा चुका है।

वहीं, दूसरी ओर रियलमी अगले महीने Redmi K20 Pro और OnePlus 7T से मुकाबले के लिए रियलमी एक्स2 प्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। 2019 की जुलाई में काउंटरप्वाइंट रिसर्च की रिपोर्ट में बताया गया था कि 2019 की दूसरी तिमाही में बीते साल की तुलना में 848 प्रतिशत की वृद्धि के साथ रियलमी ने दुनियाभर में टॉप 10 स्मार्टफोन कंपनियों में अपनी जगह बना ली थी।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com