Oppo Reno 4F स्मार्टफोन 12 अक्टूबर को होगा लॉन्च, छह कैमरों से होगा लैस

एक टिप्सटर द्वारा फोन का टीज़र पोस्टर भी साझा किया गया है। पोस्टर में “अल्ट्रा क्लियर” 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ छह एआई कैमरा (क्वाड रियर कैमरा और दो फ्रंट स्नैपर) वाले स्मार्टफोन को दिखाया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Reno 4F स्मार्टफोन 12 अक्टूबर को होगा लॉन्च, छह कैमरों से होगा लैस

Oppo Reno 4F को 108-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है

ख़ास बातें
  • Oppo Reno 4F 12 अक्टूबर को होगा लॉन्च
  • फोन को को क्वाड रियर और डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ किया जाएगा लॉन्च
  • 108-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर का मिला सुझाव
Oppo Reno 4F को 12 अक्टूबर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन को टीज़ कर रही है। यह देश में दो रंग विकल्पों में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Shopee Mall पर उपलब्ध होगा। एक टीज़र पोस्टर के अनुसार, फोन में 108-मेगापिक्सल का कैमरा और अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड होगा। ओप्पो इंडोनेशिया की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और डुअल-होल पंच कटआउट वाला डिस्प्ले दिखाया गया है। हैंडसेट कंपनी की Oppo Reno 4 सीरीज़ का हिस्सा होगा।

Oppo ने ट्विटर सहित अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Oppo Reno 4F को टीज़ किया है। कंपनी द्वारा साझा किए गए एक टीज़र पोस्टर ने पुष्टि की है कि आगामी स्मार्टफोन 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Shopee Mall पर भी लिस्ट किया गया है। जबकि लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन मैट ब्लैक और मैटर व्हाइट रंग के विकल्पों में उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी कीमत की जानकारी पोस्ट नहीं की गई है। स्मार्टफोन को केवल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है।
 

टिप्सटर सुधांशु द्वारा एक टीज़र पोस्टर भी साझा किया गया है। पोस्टर में “अल्ट्रा क्लियर” 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ छह एआई कैमरा (क्वाड रियर कैमरा और दो फ्रंट स्नैपर) वाले स्मार्टफोन को दिखाया गया है।

पोस्टर से पता चलता है कि फोन में आगे की ओर एक डुअल होल-पंच कटआउट होगा, जिसमें दो सेल्फी कैमरों को सेट किया जाएगा। क्वाड रियर कैमरा सेटअप बैक पर एक चौकोर आकार के मॉड्यूल के अंदर देखा गया है। कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। इसके अलावा, पोस्टर से पता चलता है कि हैंडसेट में सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 4000mAh की बैटरी होगी और 18W फास्ट चार्जिंग, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज जैसे स्पेसिफिकेशन शामिल होंगे।

Oppo इंडोनेशिया की वेबसाइट के अनुसार, फोन 6.43-इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा और इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। कंपनी ने यूट्यूब पर एक टीज़र वीडियो भी शेयर किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com