Lenovo A7 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

गूगल प्ले कंसोल पर एक लेनोवो स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। यह कथित तौर पर Lenovo A7 हैंडसेट है। इसमें Spreadtrum SC9863A प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम होंगे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Lenovo A7 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक
ख़ास बातें
  • Lenovo A7 स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा
  • लेनोवो ए7 के लॉन्च की तारीख के बारे में जानकारी नहीं
  • एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है लेनोवो का यह फोन
Lenovo ने अपने किफायती Lenovo A6 Note स्मार्टफोन को बीते साल सितंबर महीने में लॉन्च किया था। इसके साथ प्रीमियम Lenovo Z6 Pro को भी पेश किया गया था। अब कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। ए सीरीज़ के इस नए हैंडसेट का नाम Lenovo A7 है। कंपनी के इस स्मार्टफोन को कथित तौर पर Google Play Console पर लिस्ट किया गया है। गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग से पता चला है कि लेनोवो ए7 हैंडेसट का मॉडल नंबर AK47 है और यह एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है।

PriceBaba की रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल प्ले कंसोल पर एक लेनोवो स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। यह कथित तौर पर Lenovo A7 हैंडसेट है। इसमें Spreadtrum SC9863A प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम होंगे।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Lenovo A7 स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में लेनोवो ए7 की एक कथित तस्वीर का भी इस्तेमाल हुआ है। यह साफ हो गया है कि फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। लेकिन डिस्प्ले साइज़ का ज़िक्र नहीं है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि फोन में एचडी+ (720x1,560 पिक्सल) रिजॉल्यूशन स्क्रीन होगी, वो भी 320ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ।

फिलहाल, लेनोवो ए7 के लॉन्च की तारीख और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

याद रहे कि Lenovo ने बीते साल सितंबर महीने में Lenovo A6 Note को लॉन्च किया था। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। लेनोवो ए6 नोट को 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसका एक मात्र वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है।

लेनोवो ए6 नोट 6.01 इंच के एचडी+ डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 4,000 एमएएच बैटरी है और यह दो रियर कैमरे के साथ आता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com