Infinix GT 20 Pro भारत में कब होगा लॉन्च? लीक में किया गया खुलासा

लीक्स में यह भी कहा गया है कि Infinix GT 20 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh बैटरी मिलेगी और यह 5G फोन होगा। इसमें WiFi 6 मिलने की उम्मीद है।

Infinix GT 20 Pro भारत में कब होगा लॉन्च? लीक में किया गया खुलासा

Infinix GT 10 Pro (ऊपर तस्वीर में) को MediaTek Dimensity 8050 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था

ख़ास बातें
  • Infinix GT 20 Pro को GT 10 Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा
  • फिलहाल आधिकारिक रूप से इसे लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है
  • लीक में दावा किया गया है कि फोन इसी महीने, यानी अप्रैल में लॉन्च होगा
विज्ञापन
कई सर्टिफिकेशन्स साइट्स पर दिखाई देने के बाद अब एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन भारत, चीन और अमेरिका में इस महीने लॉन्च होने वाला है। अपकमिंग Infinix स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक्स भी आ चुके हैं, जिनसे इशारा मिला है कि डिवाइस में 12GB तक रैम मिलेगी और यह Android 14-बेस्ड स्किन पर चलेगा। इसके अलावा, यह भी कहा गया है कि स्मार्टफोन MediaTek के Dimensity 8200 चिपसेट पर काम करेगा। इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी शामिल होने की भी खबर है। फोन को अभी तक Geekbench, FCC सहित कुछ अन्य सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है।

Android Headline की रिपोर्ट में बिना सटीक लॉन्च डेट बताए दावा किया गया है कि GT 20 Pro को भारत, चीन और अमेरिका में इसी महीने, यानी अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने स्मार्टफोन पर चुप्पी बनाई रखी है। स्मार्टफोन के मॉनिकर से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक, फिलहाल आधिकारिक तौर पर सब कुछ पर्दे के पीछे रखा गया है। हालांकि, जैसा कि हमने बताया, फोन को पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है।

लीक्स की मानें, तो अपकमिंग GT 20 Pro को MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट से लैस बनाया गया है। इसे 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, यह भी कहा गया है कि फोन में Android 14-बेस्ड UI मिलेगा। इसके फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है। लीक्स में यह भी कहा गया है कि GT 20 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh बैटरी मिलेगी और यह 5G फोन होगा। इसमें WiFi 6 मिलने की उम्मीद है।

इससे अलग, बता दें कि Infinix Note 40 Pro सीरीज भी भारत में अप्रैल में लॉन्च होने वाली है, जिसमें Note 40 Pro 5G और Note 40 Pro+ 5G होंगे। Flipkart पर इसके लैंडिंग पेज से पहले ही कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चल चुका है। आगामी नोट 40 प्रो 5जी और Note 40 Pro+ 5G स्मार्टफोन में ब्रांड टॉप लेवल का चार्जिंग अनुभव प्रदान कर सकता है। फोन के मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग से लैस होने की पुष्टि की गई है, जो एक स्टेबल कनेक्शन प्रदान करती है, जिससे फास्ट और ज्यादा बेहतर चार्जिंग मिलती है।

Flipkart पेज से पता चला है कि Note 40 सीरीज में 20W मैगचार्ज वायरलेस चार्जिंग फीचर होगा। इसके अलावा Note 40 मॉडल रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स अन्य डिवाइस जैसे फोन, ईयरबड और अन्य डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। इसके अलावा Note 40 मॉडल Cheetah X1 से लैस होंगे जो पावर मैनेजमेंट के लिए एक अलग चिप है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Honor 200 सीरीज आई Amazon पर नजर, जल्द होगी भारत में लॉन्च
  2. OnePlus लाई 10000mAh का पावरबैंक ‘Pouch’, एकसाथ चार्ज होंगे 3 फोन, जानें प्राइस
  3. Xiaomi Watch S सीरीज आई 3C सर्टिफिकेशन पर नजर, 10W चार्जिंग का करेगी सपोर्ट
  4. Solar Storm Alert! सूर्य में फ‍िर हुआ धमाका, पृथ्‍वी पर नए सौर तूफान का खतरा
  5. What is RudraM-II Missile? दुनिया को चौंका रही भारत की नई ‘रुद्रम’ मिसाइल! जानें इसके बारे में
  6. 7 ‘आवारा’ ग्रह मिले वैज्ञानिकों को, यहां दिन-साल नहीं होते! जानें वजह
  7. Lava Yuva 5G फोन 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ
  8. Moto g04s Launched : मोटोरोला ने लॉन्‍च किया बहुत सस्‍ता फोन, 50MP कैमरा, 4GB रैम, जानें प्राइस
  9. OnePlus Ace 3 Pro दिखा चीनी सर्टिफ‍िकेशन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर! 50MP कैमरा के साथ लॉन्चिंग जल्‍द
  10. Google Fitbit Ace LTE स्मार्टवॉच लॉन्च, बच्चों के मनोरंजन और सेफ्टी दोनों का रखेगी ख्याल
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »