• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection Day 28 : 1000 करोड़ कमाकर भी नहीं रुक रही शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

Pathaan Collection Day 28 : 1000 करोड़ कमाकर भी नहीं रुक रही शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection Day 28 : 1000 करोड़ कमाकर भी नहीं रुक रही शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, जानें लेटेस्‍ट अपडेट
    1/6

    Pathaan Collection Day 28 : 1000 करोड़ कमाकर भी नहीं रुक रही शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

    Pathaan Collection Day 28 : शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ने रिकॉर्ड बनाते हुए मंगलवार को दुनियाभर में एक हजार करोड़ रुपये का बिजनेस पूरा कर लिया। फ‍िल्‍म के मेकर्स ने इस उपलब्‍धि को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद भी पठान की कमाई जारी है। कलेक्‍शन में भले गिरावट आई है, लेकिन पठान दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब हो रही है। भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्‍यादा कमा चुकी इस फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन का क्‍या है लेटेस्‍ट अपडेट, आइए जानते हैं।
  • अब भी करोड़ों में ‘खेल' रही पठान!
    2/6

    अब भी करोड़ों में ‘खेल' रही पठान!

    25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फ‍िल्‍म जल्‍द बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपना एक महीना पूरा करने वाली है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी पठान की रोजाना भारत में कमाई एक या सवा करोड़ रुपये से ऊपर है। एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में पठान का कलेक्‍शन अब 1 से 3 करोड़ रुपये के बीच सिमट गया है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन रोजाना 4 से 6 करोड़ रुपये के बीच है।
  • बॉक्‍स ऑफ‍िस बहुत तेज दौड़ी पठान
    3/6

    बॉक्‍स ऑफ‍िस बहुत तेज दौड़ी पठान

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान ने टिकट खिड़की पर तेज शुरुआत की थी। फ‍िल्‍म ने 100 व 200 करोड़ कमाई का आंकड़ा कुछ ही दिनों में पार कर लिया था। अपनी रिलीज के 22वें दिन पठान ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 500 करोड़ रुपये जुटा लेने का रिकॉर्ड बनाया। मंगलवार को इस फ‍िल्‍म ने दुनियाभर में एक हजार करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया। ऐसा लगता है कि मेकर्स जितना हो सके, उतना कलेक्‍शन खींच लेना चाहते हैं।
  • वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा?
    4/6

    वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा?

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने मंगलवार को ऐलान किया कि पठान ने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह भी बताया कि इस रिकॉर्ड तक पहुंचने वाली पठान पहली हिंदी फ‍िल्‍म है। यह वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन है। उम्‍मीद की जानी चाहिए कि पठान इस पूरे हफ्ते ठीकठाक कमाई करेगी। मेकर्स ने इसे मुमकिन बनाने के लिए टिकटों के दाम में कमी भी की है।
  • मंगलवार को कितने कमाए पठान ने?
    5/6

    मंगलवार को कितने कमाए पठान ने?

    बात करें फ‍िल्‍म के 28वें दिन के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने मंगलवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1.10 करोड़ रुपये जुटाए हैं, यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन का लेटेस्‍ट अपडेट शाम तक आएगा।
  • भारत में पठान का कलेक्‍शन कहां पहुंचा
    6/6

    भारत में पठान का कलेक्‍शन कहां पहुंचा

    भारत में यह फ‍िल्‍म 500 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। मेकर्स का दावा है कि यह सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। sacnilk की रिपोर्ट पर गौर किया जाए, तो पठान का भारत में कलेक्‍शन 518.02 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। और ज्‍यादा दर्शकों तक इस फ‍िल्‍म को पहुंचाने के लिए यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने ऐलान किया है कि इस हफ्ते आज गुरुवार तक पठान को सिनेमाघरों में सिर्फ 110 रुपये में देखा जा सकता है। तस्‍वीरें : यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

विज्ञापन

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »