• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • Netflix फिल्म Choked: Paisa Bolta Hai का ट्रेलर रिलीज, अनुराग कश्यप की फिल्म का अहम हिस्सा है नोटबंदी

Netflix फिल्म Choked: Paisa Bolta Hai का ट्रेलर रिलीज, अनुराग कश्यप की फिल्म का अहम हिस्सा है नोटबंदी

Netflix फिल्म Choked: Paisa Bolta Hai के ट्रेलर की शुरुआत होती है कुछ लोगों से जो नोटों की गड्डियों को पॉलिथिन में लपेटकर नाली में बहा देते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Netflix फिल्म Choked: Paisa Bolta Hai का ट्रेलर रिलीज, अनुराग कश्यप की फिल्म का अहम हिस्सा है नोटबंदी

अनुराग कश्यप ने किया है Choked: Paisa Bolta Hai को डायरेक्ट

ख़ास बातें
  • Choked: Paisa Bolta Hai कहानी का हिस्सा है नोटबंदी
  • सैयामी खैर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही हैं
  • 5 जून को रिलीज होगी 'चोक्ड : पैसा बोलता है'
Choked: Paisa Bolta Hai का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। Netflix India की यह अगली फिल्म है, जिसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म का 2 मिनट का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म की कहानी 30 वर्षीय मध्यम-वर्गीय महिला सरीता (सैयामी खैर) की है, जो बैंक में कैशियर का काम करती है। हालांकि, ट्रेलर में इस फिल्म का सबसे दिलचस्प हिस्सा सामने आया है और वो है 'नोटबंदी'। जी हां, साल 2016 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई 'नोटबंदी' को आखिरकार फिल्म का हिस्सा बना लिया गया है। ट्रेलर में पहले सरीता के परिवार की माली हालत को दिखाया गया है और फिर अचानक किस्मत बदल देने वाली घटना। लेकिन कुछ देर बाद ही स्क्रीन का हिस्सा बनता है पीएम नरेंद्र मोदी का रात 8 बजे वाला राष्ट्र के नाम संबोधन। जिसमें वह पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट को बैन करने की बात कर रहे हैं। कैसे यह सभी घटनाएं साधारण सरीता की जिंदगी को बदलकर रख देती हैं, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।
 
 

Choked trailer

Netflix फिल्म Choked: Paisa Bolta Hai के ट्रेलर की शुरुआत होती है कुछ लोगों से जो नोटों की गड्डियों को पॉलिथिन में लपेटकर नाली में बहा देते हैं। यही पैसा नाली के जरिए सरीता के घर तक पहुंच जाता है। सरीता एक रात अपने घर के बहते सिंक से बाहर निकलते पैसे देखती है। इस घटना से सरीता की जिंदगी तो बदलती है, लेकिन उसे क्या पता था एक बड़ी घटना उसका आगे इंतज़ार कर रही है। फिर कहानी में एंट्री होती है नोटबंदी की, जो कि इस कहानी का सबसे अहम मोड़ साबित होती है। जहां सरीता की पड़ोसन का डायलॉग दिया गया है, "500 का नोट गया, 1000 का नोट गया"। वहीं उसके पति का डायलॉग है "अब आएगा सब काला पैसा बाहर"।
 

Choked cast

इस फिल्म में सैयामी खेर के अलावा रोशन मैथ्यू, अमृता सुभाष (गली बॉय), उपेंद्र लिमये (जोगवा), तुषार दलवी (साव शशि देवधर), राजप्रीत देशपांडे (एंग्री इंडियन गॉडेस), वैष्णवी आरपी, उदय नेने (हंसी तो फंसी), पार्थवीर शुक्ला (साराभाई बनाम साराभाई: टेक 2), संजय भाटिया (प्रेम अगन), आदित्य कुमार (गैंग्स ऑफ वासेपुर), और मिलिंद पाठक (दशक्रिया) शामिल हैं।

अनुराग कश्यप इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं निहित भावे (हे प्रभु! और सैक्रेड गेम्स) इस फिल्म की कहानी के लेखक हैं। यह नेटफ्लिक्स और Good Bad Films के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है।

आपको बता दें, चोक्ड के साथ अनुराग की यह चौथी नेटफ्लिक्स फिल्म है। इससे पहले वह लस्ट स्टोरीज़, घोस्ट स्टोरीज़ और लोकप्रिय वेब सीरीज़ सैक्रेड गेम्स में काम कर चुके हैं।

Choked: Paisa Bolta Hai फिल्म 5 जून को नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज़ की जाएगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अखिल अरोड़ा Akhil Arora covers entertainment for Gadgets 360, interviewing stars such as Christian Bale and Anurag Kashyap, covering series premieres, product and service launches ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
अखिल अरोड़ा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com