Samsung Galaxy A12 5G का होगा कुछ ऐसा डिज़ाइन, केस रेंडर लीक

इस रेंडर्स से संकेत मिलते हैं कि Samsung Galaxy A12 5G फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल से लैस होगा, जिसमें चार कैमरा सेंसर्स मौजूद होंगे। कैमरा मॉड्यूल में कैमरा सेंसर्स के साथ LED फ्लैश भी स्थित होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A12 5G का होगा कुछ ऐसा डिज़ाइन, केस रेंडर लीक

Samsung Galaxy A12 5G का डिज़ाइन Galaxy A42 5G के समान ही हो सकता है

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A12 5G फोन 4जी वेरिएंट में भी देगा दस्तक
  • फोन के लीक कवर से फोन के डिज़ाइन की मिली जानकारी
  • सैमसंग गैलेक्सी ए12 5जी में मिल सकता है 3.5mm हेडफोन जैक
Samsung Galaxy A12 5G का केस रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है, जो कि नए मॉडल की मौजदगी की ओर इशारा करता है। यह रेंडर्स वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और साथ ही नए सैमसंग फोन में मौजूद क्वाड रियर कैमरा सेटअप की ओर संकेत देते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए12 5जी को देखकर लग रहा है कि इसका डिज़ाइन सितंबर महीने में पेश हुए Galaxy A42 5G जैसा ही होगा। अब-तक सामने आ चुकी लीक से यह जानकारी प्राप्त हुई है कि Galaxy A12 के 4जी वेरिएंट पर काम चल रहा है। इस मॉडल में मीडियोटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जाएगी।  

टेक लीक फोकस वेबसाइट SlashLeaks ने कथित Samsung Galaxy A12 5G के केस के कुछ रेंडर्स साझा किए हैं। इन रेंडर्स से संकेत मिलते हैं कि यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल से लैस होगा, जिसमें चार कैमरा सेंसर्स मौजूद होंगे। कैमरा मॉड्यूल में कैमरा सेंसर्स के साथ LED फ्लैश भी स्थित होगा।

इस रेंडर से यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 5जी फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 3.3mm हेडफोन जैक के साथ निचले हिस्से पर यूएसबी-टाइप सी पोर्ट लाउडस्पीकर ग्रील के साथ स्थित होगा।
 
samsung

प्रतीत होता है कि Samsung ने गैलेक्सी ए12 5जी फोन को डिज़ाइन करने के लिए कुछ एस्थेटिक्स Galaxy A42 5G फोन से लिए हैं। अघोषित गैलेक्सी ए12 5जी फोन में कुछ डिज़ाइन समानताएं Galaxy M12 जैसी भी हैं, जो कि हाल में लीक रेंडर्स के माध्यम से ऑनलाइन सामने आया है।

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि डिज़ाइन के मामले में गैलेक्सी ए12 के 4जी वेरिएंट में कुछ बदलाव होंगे या नहीं। 4 जी वेरिएंट को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि इस फोन का मॉडल नंबर SM-A125F है, जो कि हाल ही में Samsung की आधिकारिक Russian वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था।

सैमसंग गैलेक्सी ए12 4जी फोन हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलेगा और इसमें 3 जीबी रैम दिया जाएगा। गैलेक्सी ए12 फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P35 (MT6765) प्रोसेसर पर काम करेगा। फोन कथित रूप से 32  और 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ दस्तक देगा। गैलेक्सी ए12 में बिल्कुल अपने पुराने वर्ज़न की तरह LCD डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है, बिल्कुल इसके पिछले वर्ज़न Galaxy A11 की तरह।
डिस्प्ले6.60 इंच
प्रोसेसर1700
फ्रंट कैमरा20-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता5000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com