Redmi 9A लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन

3C वेबसाइट पर उपलब्ध लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर M2006C3LC वाले रेडमी फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट होगा। यह सुझाव देता है कि नया मॉडल एक एंट्री-लेवल फोन होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi 9A लॉन्च से दूर नहीं, मिला एक और सर्टिफिकेशन

Redmi 9A मौजूदा Redmi 8A स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा

ख़ास बातें
  • Redmi 9A 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च
  • Redmi 9 का टोन-डाउन वर्ज़न और Redmi 8A का अपग्रेड होगा आगामी रेडमी फोन
  • हाल में समान मॉडल नंबर के साथ एक रेडमी फोन को मिला था FCC सर्टिफिकेशन
Redmi 9A जल्द लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन Redmi 9 का टोन-डाउन वर्ज़न और Redmi 8A का अपग्रेड होगा। हालांकि अभी Xiaomi की ओर से इसके लॉन्च को लेकर आधिकारिक पुष्टि करना बाकी है, लेकिन चीन के सर्टिफिककेशन एजेंसी 3C के डेटाबेस पर इस फोन की एक लिस्टिंग ऑनलाइन सामने आई है, जो नए रेडमी फोन पर काम चलने का सुझाव देती है। हैंडसेट एक मॉडल नंबर M2006C3LC के साथ दिखाई देता है, जिसके बारे में माना जाता है कि यह Redmi 9A के वेरिएंट्स में से एक का है। याद दिलाते चलें कि हाल ही में एक और Redmi 9A वेरिएंट को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) साइट पर स्पॉट किए गया था।

3C वेबसाइट पर उपलब्ध लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर M2006C3LC वाले रेडमी फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट होगा। यह सुझाव देता है कि नया मॉडल एक एंट्री-लेवल फोन होगा। इसके अलावा लिस्टिंग में फोन को 23 जून को सर्टिफिकेशन मिलने की जानकारी दी गई है, जिससे पता चलता है कि फोन एक नया मॉडल है।

इस लिस्टिंग में Redmi 9A को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि दिए गए मॉडल नंबर का उस Redmi फोन के साथ संबंध ज़रूर है, जो FCC साइट पर मॉडल नंबर M2006C3LG के साथ सामने आया था। उस फोन को Redmi 9A बताया गया था। इस प्रकार, यह संभावना है कि नया मॉडल आगामी रेडमी फोन का एक वेरिएंट हो सकता है।

3C साइट पर Redmi 9A की लिस्टिंग शुरू में GizmoChina द्वारा रिपोर्ट की गई थी और इसे गैजेट 360 द्वारा भी देखा गया था। हालांकि, Gadgets 360 स्वतंत्र रूप से यह सत्यापित करने में सक्षम नहीं है कि 3सी साइट पर सामने आया मॉडल रेडमी 9ए है या कोई नया रेडमी फोन है। इसलिए, इसे एक लीक की तरह लेना समझदारी होगी।
 

Redmi 9A specifications (expected)

वेब पर लीक हुई जानकारी के अनुसार, Redmi 9A में 6.5-इंच से अधिक का डिस्प्ले होगा और यह मल्टी-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में सिंगल-बैंड, 2.4जी वाई-फाई कनेक्टिविटी और 4जी सपोर्ट होने का अनुमान लगाया गया है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि यह 3 जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो जी25 चिपसेट के साथ आएगा। रेडमी मॉडल में 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है और इसमें पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com