OnePlus 8 में Android 10 के साथ हो सकता है यह प्रोसेसर

OnePlus 8 और OnePlus 8 pro दोनों फोन मार्च के आखिर या अप्रैल में लॉन्च हो सकते हैं। आगामी वनप्लस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz का QHD+ फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले होने की भी संभावना है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus 8 में Android 10 के साथ हो सकता है यह प्रोसेसर

OnePlus 8 Series भारत में मार्च के आखिर या अप्रैल में लॉन्च हो सकती है

ख़ास बातें
  • OnePlus 8 में Snapdragon 865 चिपसेट शामिल हो सकता है
  • गीकबेंच पर यह फोन 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ लिस्ट किया गया है
  • वनप्लस 8 और 8 प्रो मार्च के आखिर या अप्रैल में लॉन्च हो सकते हैं
OnePlus 8 कंपनी की 2020 की फ्लैगशिप सीरीज का हिस्स होगा। फोन को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन अब वनप्लस का यह आगामी फोन गीकबेंच की लिस्टिंग में कोडनेम GALILEI IN2025 के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। लिस्टिंग के मुकाबिक फोन में  Android 10 दिया जाएगा। यह लिस्टिंग 12 फरवरी की है। हालांकि वनप्लस ने अपनी आमानी फ्लैगशिप सीरीज के बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। याद दिला दें कि अमेज़न इंडिया ने भी हाल में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के लॉन्च को लेकर जानकारी दी थी। 

गीकबेंच लिस्टिंग में वनप्लस के इस नए फोन को GALILEI IN2025 कोडनेम के साथ देखा गया है। माना जा रहा है कि यह फोन वनप्लस 8 है। इस लिस्टिंग से फोन में 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 शामिल होने की जानकारी मिलती है। इसके अलावा फोन में “kona” नाम का चिपसेट होने का पता चला है। यह Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट हो सकता है।

फोन के गीकबेंच बेंचमार्के की बात करें तो OnePlus 8 को सिंगल-कोर टेस्ट में  4,276 और मलटी-कोर टेस्ट में 12,541 स्कोर मिला है।  ऐसा हो सकता है कि यह फोन की असल परफॉर्मेंस का स्कोर ना हो, क्योंकि वनप्लस 8 अभी प्रोटोटाइप स्तर पर काम चल रहा है।

पिछले महीने GALILEI IN2023 कोडनेम के साथ एक फोन गीकबेंच साइट पर देखा गया था। माना गया था कि यह कोडनेम वनप्लस 8 प्रो फोन का है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 12 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 होगा। इस लिस्टिंग में भी यह फोन kona नाम के चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया था, जो स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट हो सकता है।

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 दोनों फोन मार्च के आखिर या अप्रैल में लॉन्च हो सकते हैं। अमेज़न इंडिया वेबसाइट ने भी हाल ही में इन आगामी वनप्लस फोन को लेकर एक पेज बनाया था। यहां तक की इन फोन को लेकर यह खबर भी है कि इनमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz का QHD+ फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com