Motorola One Hyper 3 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगी खासियत

Motorola One Hyper को Vivo V15 Pro, Realme X और Redmi K20 जैसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन के जवाब में लाया जा रहा है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Motorola One Hyper 3 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगी खासियत

Motorola One Hyper में कोई नॉच या कट आउट डिजाइन नहीं रहेगा

ख़ास बातें
  • मोटोरोला वन हाइपर गूगल की एंड्रॉयड वन ब्रांडिंग के साथ आएगा
  • मोटोरोला वन हाइपर में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर रहेगा
  • फुल-एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आएगा Motorola One Hyper
Motorola One Hyper को 3 दिसंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फिलहाल लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि मोटोराला का स्वामित्व लेनोवो के पास है। गौरतलब है कि मोटोरोला ने ब्राजील में प्रेस को एक इवेंट के लिए आमंत्रित किया है। इस मौके पर ही मोटोरोला वन हाइपर से पर्दा उठाया जाना संभव है। स्पेसिफिकेशन के संबंध में आधिकारिक जानकारी लॉन्च के मौके पर ही दी जाएगी, लेकिन फोन को लेकर बाजार में चर्चा गर्म है। खबर है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का सैल्फी कैमरा है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट है। ऐसा माना जा रहा है कि मोटोरोला के इस फोन को वीवो वी15 प्रो, रियलमी एक्स और रेडमी के20 जैसे पॉप-अप सेल्फी फोन के जवाब में बाजार में लाया जा रहा है। बता दें कि यह पॉप-अप कैमरे के साथ आने वाला मिड रेंज सेगमेंट में मोटोरोला का पहला हैंडसेट होगा।

यह भी पढ़ें- Vivo U20 की पहली सेल आज Amazon पर, जानें ऑफर्स

'एंड्रोइड पिट' के हिसाब से प्रेस को दिए गए निमंत्रण के मुताबिक, मोटोरोला 3 दिसंबर को ब्राजील में लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। निमंत्रण में स्केच बनाकर दिखाया गया है कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। संभवतः यह कंपनी का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन होगा।
 
motorola

इससे पहले महीने की शुरुआत में मोटोरोला वन हाइपर को अमेरिका की एफसीसी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। यहां पर XT2027-1 मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ था। एफसीसी लिस्टिंग में इस्तेमाल किए गए डाइग्राम के हिसाब से फोन में 6.69 इंच की स्क्रीन होगी। साथ ही फोन में एनएफसी सपोर्ट भी होगा।

यह भी पढ़ें- Redmi 8 की सेल आज Flipkart पर, जानें ऑफर्स

उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फोन फुल-एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें कोई नॉच या कट आउट डिजाइन नहीं रहेगा। साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज रहेगी। माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव नहीं होगा। Motorola One Hyper में डुअल रियर कैमरा सेटअप रहेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंकेंडरी सेंसर होगा। यहां तक कि फोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर रहेगा जिसमें f/2.0 लेंस रहेगा। मोटोरोला वन हाइपर भी गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा। यह एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इस फोन में यूएसबी टाइप सी सपोर्ट रहेगा, वो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ। 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक रहेगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com