Realme बुधवार को लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक टूथब्रश, स्मार्ट कैम और साउंडबार

Realme ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि इस इवेंट के दौरान Buds Air Pro TWS और Buds Wireless Pro नेकबैंड को लॉन्च किया जाएगा और अब टीज़र के जरिए कंपनी ने अन्य लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की भी जानकारी दे दी है।

Realme बुधवार को लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक टूथब्रश, स्मार्ट कैम और साउंडबार

Realme Smart Cam 360 में मिलेगा 1080p फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट

ख़ास बातें
  • Realme 100W Soundbar पांच स्पीकर के साथ भारत में होगा लॉन्च
  • Realme N1 Sonic Electric टूथब्रश में होगा एंटी-बैक्टीरियल ब्रिसेल्स
  • Realme 20,000mAh Power Bank 2 में मिलेंगे दो कलर ऑप्शन
विज्ञापन
Realme कल 7 अक्टूबर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि इस इवेंट के दौरान Buds Air Pro TWS और Buds Wireless Pro नेकबैंड को लॉन्च किया जाएगा और अब टीज़र के जरिए कंपनी ने अन्य लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की भी जानकारी दे दी है। इसमें  Realme N1 Sonic Electric Toothbrush, Smart Cam 360, 100W Soundbar और Realme 20,000mAh Power Bank 2 शामिल हैं। यह सभी प्रोडक्ट्स 7 अक्टूबर को आयोजिक होने वाले इवेंट में पेश किए जाएंगे, जिसकी शुरुआत 12.30 बजे होगी। इनके अलावा Realme 7i, Buds Air Pro TWS और Buds Wireless Pro आदि को भी इस इवेंट में पेश किया जाएगा।
 

Realme N1 Sonic Electric Toothbrush

रियलमी एन1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को लेकर जानकारी दी गई है कि इसे 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ट्वीट के माध्यम से प्रोडक्ट लॉन्च की जानकारी दी और बताया कि इलेक्ट्रिक टूथब्रश के अंदर दी गई सोनिक मोटर मुंह में प्रभावी सफाई के लिए प्रति मिनट 20,000 बार तक बाइब्रेट करती है। इसका डिज़ाइन Realme M1 Sonic Electric Toothbrush से थोड़ा अलग है, जिसे पिछले महीने लॉन्च किया गया था। नया Realme N1 Sonic Electric टूथब्रश को लेकर यह भी बताया गया है कि यह एंटी-बैक्टीरियल ब्रिसेल्स के साथ आएगा।
 
realme
 

Realme Smart Cam 360

रियलमी भारत में Realme Smart Cam 360 के साथ अपने IoT लाइनअप को भी एक्सपेंड कर रहा है। यह प्रोडक्ट पिछले महीने IFA 2020 के दौरान पेश किया गया था और अब भारतीय मार्केट में यह कल 7 अक्टूबर को दस्तक देने वाला है। रियलमी स्मार्ट कैम 360 1080p फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें वाइड डायनमिक रेंज, तस्वीर की क्वालिटी में सुधार के लिए इसमें 3D नॉइस कैंसिलेशन एल्गोरिथ्म दिया गया है और बेहतर एज डिटेकशन और ब्लाइंट स्पोर्ट को खत्म करने के लिए मकैनिकल गिम्बल 360 डिग्री पैनोरमिक विज़न जैसे फीचर्स दिए गए हैं। रियलमी स्मार्ट कैम 360 में रात के लिए इन्फ्ररेड नाइट विज़न मोड दिया गया है। हालांकि, इसकी भारतीय कीमत और उपलब्धता की जानकारी कल लॉन्च के दौरान ही सामने आएगी।
 

Realme 100W Soundbar

इसके अलावा कंपनी ने नए Realme 100W Soundbar लॉन्च की भी जानकारी दी। इस प्रोडक्ट को सबसे पहले मई में चार स्पीकर व सबवूफर के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसे पांच स्पीकर के साथ भारत में पेश किया जाएगा, हालांकि इसकी भी कीमत व उपलब्धता की जानकारी कल लॉन्च के दौरान ही साफ की जाएगी। माना जा रहा है रियलमी कल इस इवेंट के दौरान Realme Smart TV SLED 4G (55-inch) से भी पर्दा उठा सकती है।
 
realme

Realme 20,000mAh Power Bank 2

realme

आखिर में Realme 20,000mAh Power Bank 2 लॉन्च की जानकारी भी कंपनी ने सार्वजनिक की। यह नया पावर बैंक मौजूदा 10,000mAh Power Bank, 10,000mAh Power Bank 2 और 30W Dart Chart 10,000mAh Power Bank के साथ स्थित होगा। नया पावर बैंक ब्लैक और यैलो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, इसमें दो यूएसबी पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Moto G04s का प्राइस हो सकता है 8,000 रुपये से कम, 30 मई को लॉन्च
  2. Bounce Infinity E1X इलेक्ट्रिक स्कूटर Rs. 55 हजार की शुरुआती कीमत में भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
  3. Realme GT 7 Pro जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
  4. फ्रांस से 26 राफेल मैरीन फाइटर जेट्स खरीदने के लिए हो सकती है 50,000 करोड़ रुपये की डील
  5. iQOO 13 डिस्प्ले, प्रोसेसर और स्टोरेज का खुलासा, जानें सबकुछ
  6. Segway Ninebot C2 Lite: 14 Km रेंज देने वाले इस ई-स्कूटर खास बच्चों के लिए किया गया है डिजाइन, जानें कीमत
  7. Realme Narzo N65 5G vs Realme Narzo N55: जानें दोनों में क्या है अंतर
  8. WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप पर लगा सकेंगे 1 मिनट लंबा वॉयस स्टेटस अपडेट
  9. Realme GT 6 में हो सकते हैं GenAI फीचर्स, लीक हुआ रिटेल बॉक्स
  10. Vivo S19, S19 Pro में होगा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 30 मई को लॉन्च
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »