Mirzapur 2, SCAM 1992, High जैसी वेब सीरीज़ से करिए अक्टूबर में अपना इंटरटेनमेंट

15 अक्टूबर को सिनेमाघर खुलने के बाद भी यह आगामी वेब सीरीज़ आपको Binge-watching करने पर कर देंगी मजबूर

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Mirzapur 2, SCAM 1992, High जैसी वेब सीरीज़ से करिए अक्टूबर में अपना इंटरटेनमेंट
ख़ास बातें
  • Mirzapur Season 2 का पिछले दो साल से किया जा रहा था इंतज़ार
  • Amazon Prime Video पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी मिर्जापुर 2
  • 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी' sony liv होगी रिलीज़
कोरोना वायरस महामारी के दौरान ऑनलाइन बिंज वॉचिंग हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा-सा बन गया है। महामारी व लॉकडाउन के इस दौर में मनोरंजन के लिहाज़ से हर कोई OTT प्लेटफॉर्म पर निर्भर रहा है। हालांकि 15 अक्टूबर के बाद से भारत में थिएटर्स पर लगे ताले भले ही खुलने वाले हों, लेकिन OTT प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज़ के लिहाज़ से अक्टूबर महीना बेहद ही खास साबित होने वाला है। जी हां, इस महीने कई ऐसी वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली हैं, जिनका इंतज़ार पिछले लम्बे समय से किया जा रहा था। जी हां, आपने सही समझा हम यहां 'Mirzapur 2' की बात कर रहे हैं। साल 2018 में रिलीज़ हुई मिर्जापुर सीरीज़ के दूसरे सीज़न की शुरुआत 23 अक्टूबर से होने जा रही है। मिर्जापुर के अलावा भी इस महीने कई दूसरी बेहतरीन वेब सीरीज़ दस्तक देने वाली है, जो न चाहते हुए भी आप को बिंज वॉचिंग के लिए मजबूर कर देंगी। यदि आप थिएटर्स खुलने के बाद भी घर में बैठकर वेब सीरीज़ का मज़ा उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए खास हमने आगामी वेब सीरीज़ की लिस्ट तैयार की है।
 

अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़

 

Mirzapur 2

रिलीज़ तारीख- 23 अक्टूबर, Amazon Prime Video

Amazon Prime Video की लोकप्रिय क्राइम वेब सीरीज़ Mirzapur Season 2 का इंतज़ार इस महीने खत्म होने जा रही है। 23 अक्टूबर से मिर्जापुर सीज़न 2 की शुरुआत होने जा रही है। मिर्जापुर की कहानी उत्तर प्रदेश के दंबग परिवार और दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका दंबग अंदाज दर्शकों को खूब भाया था। सीरीज़ का पहला भाग साल 2018 में रिलीज़ किया गया था, अब दो साल के इंतज़ार के बाद साल 2020 में इसका दूसरा सीज़न तैयार हो चुका है जिसकी कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पहला सीज़न खत्म हुआ था।
 
 

SCAM 1992 - The Harshad Mehta Story

रिलीज़ तारीख- 9 अक्टूबर sony liv

इस कड़ी की अगली बहु प्रतिक्षित वेब सीरीज़ है 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी' जो कि 9 अक्टूबर को sony liv पर रिलीज़ की जाएगी। आपको बता दें हर्षद मेहता बॉम्बे स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े फ्रॉड थे, जिनकी जिंदगी को इस वेब सीरीज़ के जरिए डिजिटल पर्दे पर उतारा जाएगा। वहीं, इस सीरीज़ की कहानी पत्रकार सुचेता दलाल और उनके पति देबाशीष बासु की किताब 'द स्कैम' पर आधारित होगी, सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।
 
 

HIGH

रिलीज़ तारीख- 7 अक्टूबर MX Player

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स का मुद्दा बेहद गर्माया हुआ है, इस बीच MX Player की आगामी वेब सीरीज़ High इसी मुद्दे पर आधारित है। इस क्राइम ड्रामा सीरीज़ में दिखाया जाएगा कि कैसे मुंबई जैसे बड़े शहर में ड्रग्स का गोरख धंधा चलाया जा रहा है। इस सीरीज़ की शुरुआत 7 अक्टूबर से हो रही है।
 
 

POISON 2

रिलीज़ तारीख- 16 अक्टूबर ZEE5

आफ़ताब शिवदासानी पॉइज़न 2 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ है, जिसमें आफताब के साथ राय लक्ष्मी लीड रोम में होंगी। पहले सीज़न पर मिली अच्छी प्रतिक्रिया के बाद, Zee5 ने इसका दूसरा सीज़न बनाकर तैयार कर दिया है। दूसरे सीज़न की कहानी पूरी तरह से 'बदले' पर आधारित होगी। इस सीरीज़ का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा।
 
 

EXPIRY DATE

रिलीज़ तारीख- 2 अक्टूबर ZEE5

'एक्सपायरी डेट' एक क्राइम सस्पेंस वेब सीरीज़ है, जिसमें टोनी ल्यूक और स्नेहा उल्लाल मेन लीड में है। इस सीरीज़ के साथ स्नेहा उल्लाल का डिजिटल डेब्यू है। इस सीरीज़ की कहानी एक कपल की है, जिनके बीच की दीवार बनता है एक्सट्रा मैरिटल अफेयर। इस सीरीज़ को हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। 
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com