Mi Band 3i की सेल Flipkart पर इस दिन से होगी शुरू

Mi Band 3i Price in India की बात करें तो भारत में मी बैंड 3आई की कीमत 1,299 रुपये है और इसकी बिक्री Flipkart पर 16 दिसंबर से शुरू होगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Mi Band 3i की सेल Flipkart पर इस दिन से होगी शुरू

Mi Band 3i Features: 110 एमएएच की ली-पॉलीमर बैटरी है मी बैंड 3आई में

ख़ास बातें
  • Mi Band 3i पिछले महीने हुआ था भारत में लॉन्च
  • मी बैंड 3आई पहले केवल Mi.com पर था उपलब्ध
  • Mi Band 3i Sale अब Flipkart पर भी
Mi Band 3i Sale: Xiaomi के लेटेस्ट फिटनेस बैंड मी बैंड 3आई को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब तक, Mi Band 3i भारत में एक्सक्लूसिव रूप से मी ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध था। लेकिन अब मी बैंड 3आई उर्फ Mi Smart Band 3i को Flipkart से भी खरीदा जा  सकेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारत में मी स्मार्ट बैंड 3आई 16 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर मिलने लगेगा। Mi Band 3i Features की अगर बात करें तो यह टच-सेंसिटिव ओलेड डिस्प्ले के साथ आता है, साथ ही दावा किया गया है कि एक बार चार्ज करने पर यह 20 दिनों तक बैकअप देता है।

शाओमी इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मी बैंड 3आई के फ्लिपकार्ट पर सेल के बारे में जानकारी को साझा किया गया है। Mi Band 3i Price in India की बात करें तो भारत में मी बैंड 3आई की कीमत 1,299 रुपये है और इसकी बिक्री Flipkart पर 16 दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि, अभी फ्लिपकार्ट पर कमिंग सून लिखा नज़र आ रहा है।
 
8ih4g9l4

Photo Credit: Twitter/ Mi India

मी बैंड 3आई के साथ फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, Axis Bank बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट और ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा होगी।
 

Mi Band 3i Features

मी बैंड 3आई के फीचर्स की बात करें तो इसमें 0.78 इंच (128x80 पिक्सल) मोनोक्रोम व्हाइट एमोलेड डिस्प्ले है। यह 300 निट्स ब्राइटनेस और कैपेसिटिव टच पैनल के साथ आता है। मी बैंड 3आई में जान फूंकने के लिए 110 एमएएच की ली-पॉलीमर बैटरी दी गई है, ऐसा कहा गया है कि यह 20 दिनों तक साथ देती है।

Mi Band 3i में दो पोगो पिन चार्जिंग  विधि है और Xiaomi का कहना है कि मी बैंड 3आई को पूरा चार्ज होने में 2.5 घंटे का समय लगता है। मी बैंड 3आई ब्लूटूथ वर्जन 4.2 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है, इसके अलावा यह एंड्रॉयड 4.4, आईओएस 9.0 और इससे ऊपर के वर्जन वाले फोन को सपोर्ट करता है।

मी बैंड 3आई का स्ट्रैप टीपीयू मेटिरियल से बना है, इसके अलावा यह 5ATM वाटर रेसिस्टेंस सर्टिफाइड डिवाइस है। मी बैंड 3आई में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें वाइब्रेटिंग अलार्म, कॉल डिस्प्ले/ रिजेक्शन, मैसेज नोटिफिकेशन और व्यूइंग, आइडल अलर्ट, फोन लोकेटर, ऐप नोटिफिकेशन (WhatsApp, Instagram और अन्य), इवेंट रिमाइंडर्स समेत कई फीचर्स मिलेंगे। मी बैंड 3आई मी फिट ऐप के साथ कनेक्ट कर डेली एक्टिविटी और स्लीप प्रोग्रेस आदि को ट्रैक कर सकते हैं। स्पोर्ट्स मोड रनिंग, वॉकिंग, साइक्लिंग और ट्रेडमिल जैसी गतिविधियों को ट्रैक करता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
  1. Redmi 9 की वास्तविक तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरे और हीलियो जी80 प्रोसेसर से हो सकता है लैस
  2. OnePlus लाने वाली है ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले फीचर, OnePlus 8 सीरीज़ से आगाज़ संभव
  3. Samsung Galaxy M01 को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन, स्पेसिफिकेशन लीक
  4. WhatsApp Status में अब 15 सेकेंड से लंबा वीडियो नहीं होगा अपलोड, जानें कारण
  5. OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 के कैमरा सेटअप के बारे में मिली जानकारी
  6. Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2, एक राउटर भी किया पेश
  7. Realme X को मिला नया अपडेट, लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ आया स्क्रीनलाइट इफेक्ट फीचर
  8. Samsung Galaxy M11 के स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक
  9. Tata Sky Broadband के साथ जल्द मिलेगी मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा
  10. 520 रुपये का Lara Croft Go मोबाइल गेम अब मुफ्त में उपलब्ध
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com