• होम
  • फ़ोटो
  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

    KODAK CA Series (43CA2022) अकसर ऑनलाइन 24,000 रुपये में बेचा जाता है, लेकिन सेल के दौरान यह आपको 1,000 रुपये तक सस्ता भी मिल सकता है। इस 4K स्मार्ट टीवी में 30W का साउंड आउटपुट मिलता है और स्पीकर Dolby Digital Plus और DTS TruSurround सपोर्ट करते हैं। इसका डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और HDR-10 सपोर्ट करता है और कंपनी ने टीवी में MEMC टेक्नोलॉजी दी है, जो कंटेंट में तेज चलने वाले सीन के मोशन को स्मूथ बनाती है। टीवी Android TV 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके रिमोट में कई शॉर्टकट बटन दिए गए हैं, जो फीचर्स तक पहुंच को बेहद आसान बना देते हैं। टीवी क्रोमकास्ट, वॉइस असिस्टेंट, ऐप्पल एयरप्ले सपोर्ट के साथ-साथ Bluetooth v5.0 से लैस आता है।

  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

    iFFALCON 43K61 को आप ऑनलाइन 24,000 रुपये कीमत के आसपास खरीद सकते हैं। सेल के दौरान इसकी कीमत में कुछ अंतर आ जाता है। यह 43-इंच डिस्प्ले साइज के साथ आता है और इसका पैनल भी 4K रिजॉल्यूशन से लैस है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है और यह HDR-10 सपोर्ट करता है। टीवी Android TV OS 9 पर काम करता है। इसमें 30W स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं और यह Dolby डिकोडर सपोर्ट करता है। टीवी गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है। 43K61 टीवी Amlogic 64bit A55 क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB रैम के साथ 16GB स्टोरेज मिलती है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है।

  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

    Mi 4X Xiaomi के सबसे पॉपुलर स्मार्ट टीवी में से एक है। हम यहां 43-इंच डिस्प्ले मॉडल की बात कर रहे हैं, जो आपको ऑनलाइन 28,000 रुपये के आसपास मिल जाएगा। सेल के दौरान यह और सस्ता मिलता है। Mi TV 4X स्मार्ट टीवी 4K डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। यह Android TV OS 9 पर काम करता है, और साथ ही इसमें कंपनी अपना खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम - Patchwall 3.0 भी देती है। इसका साउंड आउटपुट 20W है और यह Dolby व DTS-HD साउंड डिकोडर सपोर्ट करता है। यह टीवी गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है। यह टीवी 64-बिट A53 क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज मिलती है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए यह Bluetooth v4.3 के साथ आता है।

  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

    Realme RMV2004 एक 43-इंच डिस्प्ले मॉडल है, जो आपको ऑनलाइन 27,000 रुपये के आसपास मिल जाएगा। यह स्मार्ट टीवी 4K डिस्प्ले पैनल के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। टीवी Dolby Vision और क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन के साथ आता है। इस टीवी को TUV का लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन भी प्राप्त है। टीवी 64-बिट ऑक्टा-कोर MediaTek प्रोसेसर पर काम करता है और 2GB रैम व 16GB स्टोरेज से लैस आता है। यह Android TV OS 10 पर चलता है। इसका साउंड आउटपुट 20W है और यह Dolby ऑडियो सिस्टम सपोर्ट करता है। यह टीवी गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है।

  • बेस्ट बजट 4K Android स्मार्ट TV, जिनमें मिलते हैं धांसू फीचर्स

    Vu Premium (43PM) को ऑनलाइन 27,00 रुपये के आसपास खरीदा जा सकता है। इस 4K स्मार्ट टीवी में 25W का साउंड आउटपुट मिलता है और यह Dolby Digital + और DTS Virtual-X Surround Sound सपोर्ट करता है। टीवी Android TV OS पर काम करता है। इसमें गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन आता है। इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है और यह Dolby Vision, HDR10 और HLG टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है। डिस्प्ले एंटी-ग्लेयर फीचर के साथ आता है और इसमें AI पिक्चर बूस्टर टेक्नोलॉजी भी मिलती है। इसमें Bluetooth v5 मिलती है। टीवी 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज मिलती है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Comments
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2022. All rights reserved.