• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम

Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम

Mi Portable Electric Air Compressor शाओमी का एक टायर इनफ्लेटर एयर पम्प है, जो कि यूके मार्केट में पहले से ही खरीद के लिए उपलब्ध है। यूके की कीमत की बात करें, तो Mi.com UK साइट पर यह प्रोडक्ट लगभग 3,700 रुपये के साथ लिस्ट है। भारतीय कीमत भी इसके आस-पास होगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम
ख़ास बातें
  • Mi Air Compressor प्री-सेट प्रेशर कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है
  • फिलहाल यूके में मौजूद है Xiaomi का यह प्रोडक्ट
  • इसमें 150 पीएसआई तक का प्रैशर बनता है
Mi Portable Electric Air Compressor भारत में लॉन्च होने वाला है। Xiaomi ने इसकी जानकारी टीज़र के जरिए दी है। कंपनी ने टीज़र वीडियो में पुष्टि की है कि एक नया ‘स्मार्ट होम' प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मी पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर को भारत में लेकर आया जा रहा है। यह डिवाइस डिज़िटल प्रेशर सेंसिग डिस्प्ले, प्री-सेट प्रेशर कंट्रोल सिस्टम, कॉम्पेक्ट और ड्यूरेबल डिज़ाइन व चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है।
 

Mi Portable Electric Air Compressor India launch, expected price

Mi India के ट्विटर हैंडल के माध्यम से Mi Portable Electric Air Compressor का टीज़र ज़ारी किया गया है। टीज़र वीडियो में प्रोडक्ट के कई हिस्सों को दिखाया गया है, वहीं वीडियो के अंत में डिवाइस के डिस्प्ले को दिखाया गया है जो कि पीएसआई लेवल की जानकारी देगा। इन सब के जरिए काफी हद तक कंफर्म हो जाता है कि शाओमी भारत में इस मी पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर को लॉन्च करने वाली है। वहीं, ट्वीट के जरिए यह भी साफ हो गया है कि यह प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, प्रोडक्ट की कीमत ऐर उपलब्धता की जानकारी लॉन्च वाले दिन ही सामने आ सकती है।
 

मी पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर शाओमी का एक टायर इनफ्लेटर एयर पम्प है, जो कि यूके मार्केट में पहले से ही खरीद के लिए उपलब्ध है। यूके की कीमत की बात करें, तो Mi.com UK  साइट पर यह प्रोडक्ट GBP 39.99 (लगभग 3,700 रुपये) के साथ लिस्ट है। संभावना है कि भारतीय प्रोडक्ट की कीमत इसके आस-पास ही हो सकती है। यह एयर कम्प्रेसर स्टैंडर्ड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है, जिसकी झलक वीडियो में भी दिख चुकी है।
 

Mi Portable Electric Air Compressor features

मी पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर अलॉय डाई-कास्टिंग सिलेंडर के साथ आता है, जिसकी बदौलत इसमें 150 पीएसआई तक का प्रैशर बनता है। इतना प्रैशर रोड बाइक, आम साइकल, फुटबॉल और यहां तक की मोटरसाइकल और कार के टायर में हवा भरने के लिए काफी होता है। डिवाइस टायर के प्रेशर को माप भी सकता है और खुद से एडजस्ट भी कर सकता है। इसके अलावा यह कॉम्पेक्ट डिवाइस इमरजेंसी प्लेट टायर के लिए बैकपैक में भी रखा जा सकता है। इसे गेम की बॉल्स को भरने के काम में भी लाया जा सकता है।

एयर कम्प्रेसर में एलईडी लाइट दी गई है। इसके अलावा इसमें एक माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 2,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि इसके अंदर इंटीग्रेट है। इस बैटरी को पूरा चार्ज होने में तीन घंटे का समय लगता है। शाओमी का कहना है कि इस मी पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर में एक इंटेलिजेंट इंज़न डिज़ाइन दिया गया है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Amazon और Flipkart सेल इस हफ्ते, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट खरीदने से पहले ज़रूरी बातें
  2. Amazon Prime Day Sale में Samsung स्मार्टफोन पर 25,000 रुपये तक की छूट, और भी ब्रांड के फोन मिलेंगे सस्ते में
  3. Realme V5 की कीमत लीक, स्पेसिफिकेशन के साथ बेंचमार्क साइट पर भी हुआ लिस्ट
  4. Redmi 9 Prime में हैं चार रियर कैमरे और 5,020 एमएएच बैटरी, कीमत 9,999 रुपये से शुरू
  5. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  6. Oppo K7 5G स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन
  7. Realme Narzo 10 और Realme Smart TV की आज होगी सेल, इन ऑफर्स के साथ खरीदें
  8. Realme ने भारत में लॉन्च किया वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये
  9. Realme V5 लॉन्च, चार रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी है इसमें
  10. Amazon Prime Day 2020 Sale में बेस्ट डील्स पाने के लिए रखें इन बातों का ध्यान
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com