Xiaomi ला सकती है बजट 5जी फोन, Redmi Note सीरीज़ के फोन को मिला सर्टिफिकेशन

Xiaomi के इस फोन को मॉडल नंबर M2002J9E के साथ वेबसाइट 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह Redmi Note लाइनअप का हिस्सा हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi ला सकती है बजट 5जी फोन, Redmi Note सीरीज़ के फोन को मिला सर्टिफिकेशन

बजट सेगमेंट का हो सकता है Redmi Note सीरीज़ का 5जी फोन

ख़ास बातें
  • Xiaomi लेकर आएगी किफायती 5जी फोन
  • नया 5जी फोन Redmi Note सीरीज़ का हो सकता है हिस्सा
  • Redmi K30 की जगह लेगा नया रेडमी नोट फोन
Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi अपने अगले 5जी फोन पर काम कर रहा है। इसका खुलासा चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C से हुआ है। यह फोन मॉडल नंबर M2002J9E के साथ वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi Note लाइनअप का हिस्सा हो सकता है। लिस्टिंग में 5जी कनेक्टिविटी का ज़िक्र है। इसके अलावा फोन की चार्जिंग स्पीड को लेकर भी जानकारी सार्वजनिक की गई है। दूसरी रिपोर्ट में दावा है कि Redmi K30 फोन की जगह रेडमी नोट सीरीज़ एक 5जी फोन लेगा। इसके अलावा रिपोर्ट में प्राइस रेंज की ओर भी इशारा है।

चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C की लिस्टिंग को GSMArena द्वारा साझा किया गया। इस लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर M2002J9E फोन में 5जी सपोर्ट मौजूद होगा। लिस्टिंग में यह भी साफ हुआ है कि यह फोन 10.0VDC 2.25A चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, यानी अधिकतम चार्जिंग स्पीड 22.5 वॉट है। इसके अलावा फोन से संबंधित कोई और जानकारी नहीं उपलब्ध है। अफसोस कि हम 3C लिस्टिंग की पुष्टि नहीं कर पाए।

टिप्सटर Digital Chat Station (अनुवाद) के वीबो पोस्ट के अनुसार, शाओमी अपने Redmi K30 फोन की जगह नया 5जी फोन ला सकती है जिसकी कीमत CNY 1,000 (लगभग 10,600 रुपये) से लेकर CNY 1,500 (लगभग 15,900 रुपये) के बीच होगी। इस पोस्ट में यह भी इशारा दिया गया कि रेडमी के30 4जी वेरिएंट को लिस्ट से हटाया भी जा सकता है।

इसके बाद टिप्सटर शाओमी के फोन के अलग-अलग प्राइस रेंज की जानकारी दी। अगर यह दावा सही है तो शाओमी एक बजट 5जी स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है।
डिस्प्ले6.67 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी
फ्रंट कैमरा20-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रियर कैमरा64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता4500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com