Poco जल्द लॉन्च करेगी एक नया फोन, OnePlus Nord को देगा टक्कर

Poco के ग्लोबल स्पोक्सपर्सन ने इस महीने की शुरुआत में एक नया पोको स्मार्टफोन टीज़ किया था और उसे OnePlus Nord प्रतियोगी बताया था। संभव है कि नए ट्वीट में उसी फोन की बात की जा रही हो।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco जल्द लॉन्च करेगी एक नया फोन, OnePlus Nord को देगा टक्कर

Poco का आखिरी फोन Poco M2 Pro रहा है

ख़ास बातें
  • Poco के एक अधिकारी ने हाई-रिफ्रेश रेट स्क्रीन वाले एक फोन को टीज़ किया है
  • एक टिप्सटर का दावा है कि इस फोन में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले एमोलेड पैनल होगा
  • हाल में पोको अधिकारी ने OnePlus Nord के प्रतिद्वंदी को टीज़ किया था
Poco जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने वाली है, जिसे 120Hz डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है। ब्रांड के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर और ग्लोबल स्पोक्सपर्सन Angus Kai Ho Ng द्वारा हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन वाला एक नया फोन टीज़ किया गया था। हालांकि, एक टिपस्टर का दावा है कि पोको कार्यकारी द्वारा पहले एक ट्वीट को हटाया गया था, जिसमें 120Hz एमोलेड डिस्प्ले वाले एक फोन का उल्लेख किया गया था। Xiaomi के स्वतंत्र सब-ब्रांड का सबसे हालिया फोन Poco M2 Pro था, जो जुलाई में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro का लगभग रीब्रांडेड फोन था।

Angus Kai Ho Ng ने आगामी पोको स्मार्टफोन को टीज़ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। ट्वीट से पता चलता है कि फोन हाई-रिफ्रेश रेट स्क्रीन से लैस होगा। इस ट्वीट में यह नहीं बताया गया है कि आगामी फोन में कितना रिफ्रेश रेट होगा या डिस्प्ले का पैनल कौन सा होगा, लेकिन टिप्सटर अभिषेक यादव के अनुसार पोको कार्यकारी ने पहले इन दोनों जानकारियों के साथ एक और ट्वीट किया था, जिसे बाद में हटा दिया गया। टिपस्टर ने दावा किया है कि उस ट्वीट में आगामी फोन में 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले होने की बात कही गई थी। यादव ने यह भी बताया है कि यह अज्ञात Poco फोन इस महीने लॉन्च होगा।

Poco के ग्लोबल स्पोक्सपर्सन ने इस महीने की शुरुआत में एक नया पोको स्मार्टफोन टीज़ किया था और उसे OnePlus Nord प्रतियोगी बताया था। संभव है कि नए ट्वीट में उसी फोन की बात की जा रही हो।

ज्ञात टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के अनुसार, हाल ही में मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ एक Xiaomi फोन इंडोनेशिया की TKDN अथॉरिटी वेबसाइट पर दिखाई दिया था। हालांकि इस लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन क जानकारी नहीं दी गई थी, जुलाई में यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) लिस्टिंग में इसी मॉडल नंबर को कथित तौर पर देखा गया था और यह लिस्टिंग मॉडल नंबर पोको ब्रांडिंग से जोड़ रही थी। इसके अलावा, शर्मा ने पिछले महीने यह भी दावा किया था कि मॉडल नंबर M2007J20CG वाला फोन एक हाई-एंड स्मार्टफोन होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com