Oppo Find X2 में होगा 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला 3K डिस्प्ले

Oppo ने Weibo पर Oppo Find X2 के संबंध कई टीजर्स ज़ारी किए हैं। ये फोन के डिस्प्ले की जानकारी से पर्दा उठाते हैं। पहले टीजर वीडियो को तीन शॉर्ट क्लिप को मिलाकर बनाया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Find X2 में होगा 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला 3K डिस्प्ले
ख़ास बातें
  • ओप्पो फाइंड एक्स2 में 6.5 इंच की एमोलेड स्क्रीन होने का दावा
  • 4,065 एमएएच बैटरी के साथ आ सकता है ओप्पो फाइंड एक्स2
  • Oppo Find X2 को 6 मार्च को लॉन्च किया जाना है
Oppo Find X2 को चीन में 6 मार्च को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले ओप्पो के इस फोन के कई ऑनलाइन टीजर सामने आ गए हैं जो फोन के कुछ अहम फीचर्स का खुलासा करते हैं। यह फोन स्नैपड्रेगन 865 प्रोसेसर पर काम करेगा। यह जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। ताजा जानकारी यह है कि फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 3K डिस्प्ले के साथ आएगा, साथ ही इसमें HDR10 सपोर्ट भी मिलेगा। आधिकारिक तौर पर ज़ारी किए गए नए वीडियो टीजर में दावा किया जा रहा है कि फोन में मोशन कंपनसेशन टेक्नोलॉजी दी जाएगी, जो फास्ट पेस्ड एनिमेशन को स्मूथ करेगी। इस तरह की हाई फ्रेम रेट टेक्नोलॉजी आमतौर पर टेलीविज़न में पाई जाती है।

Oppo ने Weibo पर Oppo Find X2 के संबंध कई टीजर्स ज़ारी किए हैं। ये फोन के डिस्प्ले की जानकारी से पर्दा उठाते हैं। पहले टीजर वीडियो को तीन शॉर्ट क्लिप को मिलाकर बनाया गया है। ये ओप्पो फाइंड एक्स2 की अलग-अलग खासियतों की तरफ इशारा करते हैं। पहली क्लिप 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले की तरफ इशारा कर रही है। हाई रिजॉल्यूशन के साथ बेहतर स्क्रोलिंग और नेविगेशन एक्सपीरियंस का दावा किया गया है। बता दें कि 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले आम तौर पर फ्लैगशिप फोन में देखने को मिलते हैं, जैसे कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 और Asus ROG Phone 2

दूसरी क्लिप में बिलियन रंगों की तरफ इशारा है। इसका मतलब है कि फोन में HRD10 सपोर्ट हो सकता है। आखिरी क्लिप हाई फ्रेम रेट मोशन कंपनसेशन  टेक्नोलॉजी की तरफ इशारा कर रही है, जो कि मूविंग सीन्स को काफी स्मूथली दिखाएगी और स्क्रीन का डिस्प्ले एक्सपीरियंस शानदार बनाएगी। जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इस तरह की टेक्नोलॉजी टीवी में देखने को मिलती है। ओप्पो फाइंड एक्स2 के साथ ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि टीवी जैसा अनुभव अब छोटी स्क्रीन पर भी देखने को मिलेगा।

Oppo के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने भी ट्वीट करके यह जानकारी दी कि ओप्पो फाइंड एक्स2 हैंडसेट 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 3K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आएगा। Weibo पर ज़ारी एक अन्य टीजर से फोन के डिस्प्ले के रिजॉल्यूशन की भी पुष्टि हो गई है। इस फोन की स्क्रीन 1440x3168 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली होगी और इसे 513 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो फाइंड एक्स2 में 6.5 इंच की एमोलेड स्क्रीन, 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं, इस फोन में 4,065 एमएएच बैटरी होने का भी दावा है।
डिस्प्ले6.70 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल
रैम12 जीबी
स्टोरेज256 जीबी
बैटरी क्षमता4200 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1440
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com