Call Recording: Oppo, OnePlus, Realme यूजर्स चुपचाप कर पाएंगे कॉल रिकॉर्डिंग!

Call Recording ODialer App: स्मार्टफोन ब्रैंड ओपो ने अपने फोन के ColorOS सिस्टम के लिए एक नया डायलर जारी किया है। यह Play Store पर उपलब्ध है और इसे OnePlus और Realme स्मार्टफोन यूजर्स भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Call Recording: Oppo, OnePlus, Realme यूजर्स चुपचाप कर पाएंगे कॉल रिकॉर्डिंग!

Call Recording ODialer App: स्पीड डायल की सुविधा भी इसमें दी गई है। Oppo का ODialer डार्क मोड को भी सपोर्ट करता है।

ख़ास बातें
  • ऐसा लगता है कि ऐप हाल में लॉन्‍च किया गया है
  • ओपो, वनप्‍लस और रियलमी यूजर कर सकते हैं इस्‍तेमाल
  • प्‍ले स्‍टोर पर उपलब्‍ध है यह ऐप
विज्ञापन
Android यूजर्स, एंड्रायड को इसलिए पसंद करते हैं, क्‍योंकि ऐपल के iPhones के मुकाबले इसमें ज्‍यादा आजादी है। एंड्रायड में कॉल रिकॉर्डिंग ऐसी ही एक सुविधा है, जिसका इस्‍तेमाल यूजर्स ने बहुत समय तक किया है। एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन मैन्‍युफैक्‍चरर अपने फोन्‍स को खुद के डिफॉल्ट डायलर ऐप्स के साथ पेश किया करते थे, लेकिन बीते कुछ साल से ज्‍यादातर प्रमुख ब्रैंड्स ने अपने फोन के डायलर के रूप में Google फोन ऐप देना शुरू कर दिया है। इस बदलाव के बाद कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा उतनी कारगर नहीं है, क्‍योंकि सामने वाले व्यक्ति को यह घोषणा पहले ही सुनाई दे जाती है कि उसकी कॉल रिकॉर्डिंग की जा रही है। 

अब ऐसा लगता है कि चीजें बदलने वाली हैं, क्योंकि स्मार्टफोन ब्रैंड ओपो ने अपने फोन के ColorOS सिस्टम के लिए एक नया डायलर जारी किया है। यह ऐप वर्तमान में Play Store पर उपलब्ध है और इसे OnePlus और Realme स्मार्टफोन यूजर्स भी डाउनलोड कर सकते हैं।  
k8do52mg

Gadgets360 hindi ने भी इस डायलर को इस्‍तेमाल किया। हमने इसे अपने OnePlus स्मार्टफोन पर टेस्ट किया और यह काफी बढ़िया काम कर रहा था। इस नए डायलर ऐप का नाम ODialer है। यह ऐप अभी केवल ओपो, वनप्लस और रियलमी स्मार्टफोन के साथ काम करता है। किसी अन्य ब्रैंड के फोन पर इसे डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। साथ ही इसे केवल Android 12 या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम वाले डिवाइस में ही इंस्टॉल किया जा सकता है।
 
4qf5ngno

इस ऐप के अबाउट सेक्शन में कहा गया है कि यह एक कॉल मैनेजमेंट फीचर के साथ आता है, जो आपकी सुविधा के लिए हाल फिलहाल में आए कॉल को एक ग्रुप में व्यवस्थित करता है। यह बिना किसी घोषणा के कॉल रिकॉर्डिंग भी करता है, जिसका मतलब है कि कॉल पर मौजूद दूसरे व्यक्ति को अब पता नहीं चलेगा कि कॉल रिकॉर्ड की जा रही है।
 
hit0lrm8

ऐप का यूजर इंटरफेस साफ सुथरा है और यह उपयोग करने में भी काफी आसान है। यह यूजर्स को उनके कॉन्‍टैक्‍ट्स और लेटेस्‍ट कॉल्‍स तक आसानी से पहुंचने में भी मदद करता है। स्पीड डायल की सुविधा भी इसमें दी गई है। Oppo का ODialer डार्क मोड को भी सपोर्ट करता है।
 
6ba6v0f8
bhocg7m


PlayStore पर इसके रिव्यूज और डाउनलोड की संख्या को देखते हुए ऐप एक नई रिलीज जैसा दिखता है और ऐसा लगता है कि इसमें अभी बहुत सारे बग हैं। एक यूजर ने लिखा कि इनकमिंग कॉल तब तक स्क्रीन पर नहीं दिखती जब तक कि पावर बटन नहीं दबाया जाता। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि होल्ड फीचर काम नहीं करता है। ODialer का फायदा उन ओपो, रियलमी और वनप्‍लस यूजर्स को सीधे होगा, जो कॉल रिकॉर्ड करना चाहते हैं, वह भी सामने वाले को बताए बिना। 
 

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Realme Narzo 70 Pro 5G में होगा सर्कुलर शेप वाला कैमरा
  2. Vivo के  X100s में मिल सकता है MediaTek का पावरफुल चिपसेट Dimensity 9300+
  3. 2024 Bajaj Pulsar NS160 और NS200 हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत और बदलाव
  4. Samsung Galaxy A55 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च डेट भी हुई लीक
  5. MWC 2024: Samsung Galaxy Ring से लेकर Xiaomi 14 Ultra, Tecno Pova 6 Pro, Honor Magic 6 सीरीज और Lenovo ट्रांसपेरेंट लैपटॉप हुए पेश
  6. रिलायंस जियो और Qualcomm की एंट्री-लेवल 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी!
  7. Nothing Phone 2a के डिजाइन का खुलासा, 5 मार्च को होगा लॉन्च
  8. सिर्फ 299 रुपये में डेली 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और पूरे महीने मिलेंगे गजब के फायदे
  9. Big Breaking : ‘गगनयान’ मिशन में उड़ान भरेंगे ये 4 अंतरिक्ष यात्री, PM मोदी ने किया ऐलान
  10. बिटकॉइन ने बनाया 2 वर्ष का हाई, प्राइस 57,000 डॉलर तक पहुंचा
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »