• होम
  • ऐप्स
  • ख़बरें
  • 'Paatal Lok' का ट्रेलर रिलीज, अनुष्का शर्मा की पहली वेब सीरीज़ स्ट्रीम होगी Amazon Prime Video पर

'Paatal Lok' का ट्रेलर रिलीज, अनुष्का शर्मा की पहली वेब सीरीज़ स्ट्रीम होगी Amazon Prime Video पर

Paatal Lok की इस सीरीज़ के 9 एपिसोड हो सकते हैं। अमेज़न ने इस ओर ही इशारा दिया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद यह सीरीज़ केवल एक सीज़न में ही खत्म हो जाए।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
'Paatal Lok' का ट्रेलर रिलीज, अनुष्का शर्मा की पहली वेब सीरीज़ स्ट्रीम होगी Amazon Prime Video पर

पाताल लोक में हैं नीरज काबी

ख़ास बातें
  • 15 मई को Amazon Prime Video पर रिलीज़ होगी पाताल लोक
  • अनुष्का शर्मा पाताल लोक को प्रोड्यूस कर रही हैं
  • 9 एपिसोड हो सकते हैं पाताल लोक के इस सीज़न में
Paatal Lok के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, हालांकि इस वेब सीरीज़ में अनुष्का शर्मा अभिनय नहीं कर रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। बतौर प्रोड्यूसर भी उनकी यह पहली वेब सारीज़ है, जो कि Amazon Prime Video पर रिलीज होने वाली है। मंगलवार को इस सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया, जिसको देखकर यकीनन आपके रौंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे। पाताल लोक में मुख्य रूप से कुछ किरदार हैं, जिनके आगे-पीछे सीरीज़ की कहानी घूमती है, वह हैं-  इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी (जयदीप अहलावत), सीरियल किलर विशाल "हथोड़ा" त्यागी (अभिषेक बनर्जी), टोपे "चाकू" सिंह (जगजीत संधू), कबीर एम (आसिफ खान), मैरी "चेनी" (मायेरम्बम रोनाल्डो सिंह), संजीव मेहरा (नीरज काबी), चौधरी की पत्नी रेणु (गुल पनाग)।

 


पाताल लोक Amazon Prime Video भारत के लिए अगली ऑरिजनल सीरीज़ है, जिसको प्रोड्यूस कर रही हैं अनुष्का शर्मा। इस सीरीज़ के तीन मिनट के ट्रेलर में परिचय देते हुए बताया गया है कि यह केवल एक दुनिया नहीं बल्कि तीन दुनिया है, सबसे ऊपर स्वर्ग लोक जिसमें 'भगवान' रहते हैं, फिर है धरती लोक जहां आम लोग रहते हैं जैसे इंस्पेक्टर चौधरी, और पाताल लोक (अंडरवर्ल्ड) जहां 'कीड़े' रहते हैं जैसे त्यागी। इस परिचय के बाद ट्रेलर में होती है, कहानी की शुरुआत। चार क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया जाता है और उत्तर प्रदेश पुलिस सच्चाई उगलवाने के लिए उन्हें टॉर्चर करती है। कबीर.एम अपनी मुसलिम पहचान छुपाता है। हालांकि, फिर कहानी में ऐसा मोड़ आता है, कि चौधरी को केस से सस्पेंड कर दिया जाता है और केस पुलिस से CBI के पास चला जाता है। लेकिन कहानी के हीरो तो हैं चौधरी, तो वह केस हाथ से जाने के बाद भी इस केस की तहकीकात में लग जाते हैं, जो कि आगे चलकर उनके लिए बड़ी मुसिबत खड़ी कर देता है।
 

Paatal Lok cast

पाताल लोक की कास्ट की बात करें, तो इसमें जयदीप अहलावत (राज़ी), अभिषेक बनर्जी (स्त्री), जगजीत संधू (लैला), आसिफ खान (जामतारा), नीरज काबी (ताजमहल 1989) और गुल पनाग (डोर) जैसे बड़े स्टार्स मौजूद हैं, इनके अलावा निहारिका दत्ता (डाई ट्राइंग), स्वस्तिका मुखर्जी (जासूस ब्योमकेश बख्शी) और इशवाक सिंह (मलाल) जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। पाताल लोक का निर्माण उड़ता पंजाब के लेखक सुदीप शर्मा ने किया है, जो कि इस सीरीज़ को अनुष्का शर्मा के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा भी अपने बैनर Clean Slate Filmz के तहत पाताल लोक को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अविनाश अरुण पाताल लोक को डायरेक्ट कर रहें हैं।

आपको बता दें, अमेज़न पाताल लोक की इस सीरीज़ को 9 हिस्सों में पेश करेगा, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद यह सीरीज़ केवल एक सीज़न में ही खत्म हो जाए। इस बाबत Gadgets 360 ने अमेज़न से संपर्क किया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।
 

Paatal Lok release date

पाताल लोक अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज़ होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अखिल अरोड़ा Akhil Arora covers entertainment for Gadgets 360, interviewing stars such as Christian Bale and Anurag Kashyap, covering series premieres, product and service launches ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Tecno Spark 6 को 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया, ये हैं खूबियां
  2. Realme भारत में जल्द लाएगी SLED 4K स्मार्ट टीवी, जानें क्या है यह नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी
  3. OnePlus 8T मात्र 39 मिनट में होगा पूरा चार्ज, Warp Charge 65 टेक्नोलॉजी घोषित
  4. Samsung Galaxy A72 पांच रियर कैमरों के साथ हो सकता है लॉन्च: रिपोर्ट
  5. WhatsApp का ‘Expiring Media’ फीचर कुछ इस तरह करेगा काम
  6. Amazon Echo Show 10 रोटेटिंग डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च
  7. Nokia 7.3 के रेंडर्स लीक, कई स्पेसिफिकेशन आए सामने
  8. Jio ने लॉन्च किए तीन इन-फ्लाइट और दो इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स, दो पुराने प्लान्स बदले गए
  9. Realme UI 2.0 के रोडमैप का ऐलान, 2020 में इन 7 Realme स्मार्टफोन को मिलेगा यह यूआई
  10. Realme अगले महीने लॉन्च करेगी Realme UI 2.0 के साथ आने वाला पहला फोन
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
अखिल अरोड़ा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com