Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

  • Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

    Xiaomi का नया Mijia Fresh Air Air Conditioner Pro चीन में लॉन्च किया गया है। अपने घरेलू बाज़ार में कंपनी ने इसे CNY 3,599 यानी लगभग 40,000 रुपये में लॉन्च किया है। फिलहाल भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी इसे चीन में 2 अप्रैल से उपलब्ध कराएगी।

  • Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

    Mijia Fresh Air Air Conditioner Premium Edition तीन तरह के काम एक साथ करता है। यह आम AC की तरह हवा को ठंडा तो करता ही है, साथ ही हवा को साफ करता है और शुद्ध बनाता है। इंडोर यूनिट में बनी एक खास स्क्रीन यूज़र को कमरे में मौजूद कार्बन डायऑक्साइड की मात्रा भी बताता है। यह स्क्रीन और भी कई जानकारियां दिखाती है, जैसे कि तापमान, प्रदूषण की मात्रा आदि।

  • Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

    यह AC डुअल-हाइब्रिड टर्बाइन सिस्टम इस्तेमाल करता है, जो 60m3/h क्षमता से हवा जनरेट करता है। इसकी एक और अच्छी बात यह है कि आम एयर कंडिशनर की तुलना में नया शाओमी एसी कम बिजली लेता है। कंपनी का दावा है कि कि नया एसी 1.5-hp फर्स्ट-क्लास एनर्जी एफिशिएंसी के साथ आता है।

  • Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

    Xioami का दावा है कि नया फ्रेश एयर एयर कंडिशन प्रीमियम एडिशन हवा को 99.9% तक साफ करने की क्षमता रखता है। इसके लिए एसी UV-C डीप अल्ट्रावायलेट स्टरलाइजेशन तकनीक का इस्तेमाल करता है। यह तापमान और उमस दोनों को एक साथ कंट्रोल कर सकता है। यह 0.5 डिग्री के सटीक तापमान के साथ आता है।

  • Xioami ने लॉन्च किया नया AC, जानें कीमत

    यह एक बटन से खुद को पूरी तरह से साफ कर सकता है। शाओमी का कहना है कि नया एसी फुल बॉडी सेल्फ-क्लीनिंग और स्टरलाइजेशन तकनीक के साथ आता है, जिसे Mijia ऐप के जरिए एक्टिवेट किया जा सकता है। यह चार स्टेज की सेल्फ-क्लीनिंग तकनीक के साथ आता है। क्योंकि एसी स्मार्ट फीचर्स सपोर्ट करता है, इसलिए आप Mijia ऐप के जरिए इसे पूरी तरह से कंट्रोल कर सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Comments
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com