• होम
  • फ़ोटो
  • क्रिकेटर शुभमन गिल इंडियन स्‍पाइडर मैन के किरदार को देंगे आवाज

क्रिकेटर शुभमन गिल इंडियन स्‍पाइडर मैन के किरदार को देंगे आवाज

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • क्रिकेटर शुभमन गिल इंडियन स्‍पाइडर मैन के किरदार को देंगे आवाज
    1/5

    क्रिकेटर शुभमन गिल इंडियन स्‍पाइडर मैन के किरदार को देंगे आवाज

    अक्‍सर दिखाई देने वाला क्रिकेट और फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री का तालमेल अब नए मुकाम पर पहुंच रहा है। 2 जून को रिलीज हो रही फ‍िल्‍म ‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स' (Spider-Man: Across the Spider-Verse) में एक भारतीय क्रिकेटर की आवाज आपको सुनाई देगी। यह आवाज है चर्चित बल्‍लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) की, जो देसी स्पाइडर मैन ‘पवित्र प्रभाकर' के कैरेक्‍टर का वॉयस ओवर करने जा रहे हैं।
  • हिंदी और पंजाबी में करेंगे डबिंग
    2/5

    हिंदी और पंजाबी में करेंगे डबिंग

    फ‍िल्‍म ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में इससे जुड़ी जानकारी शेयर की है। उन्‍होंने बताया है कि क्रिकेटर शुभमन गिल, ‘स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स' के हिंदी और पंजाबी वर्जन को अपनी आवाज देंगे। यह एक एनिमेटेड फ‍िल्‍म है, जिसे 2 जून को रिलीज किया जाना है।
  • पवित्र प्रभाकर का होगा डेब्‍यू
    3/5

    पवित्र प्रभाकर का होगा डेब्‍यू

    स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स के इंडियन वर्जन में पवित्र प्रभाकर, स्‍पाइडर मैन के रूप में अपना डेब्‍यू करने जा रहा है। जानकारी के अनुसार, अंग्रेजी वर्जन की डबिंग एक्टर करण सोनी करने जा रहे हैं, जबकि हिंदी और पंजाबी वर्जन को शुभमन गिल डब करने वाले हैं। पवित्र प्रभाकर का सबसे पहले जिक्र साल 2005 में मार्वल की कॉमिक्‍स में किया गया था।
  • 10 भाषाओं में रिलीज होगी फ‍िल्‍म
    4/5

    10 भाषाओं में रिलीज होगी फ‍िल्‍म

    तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया है कि स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स को भारत में कम से कम 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फ‍िल्‍म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलेगु, कन्‍नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली भाषाओं में देखा जा सकेगा। यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
  • क्‍या बोले शुभमन गिल
    5/5

    क्‍या बोले शुभमन गिल

    इंडियन स्‍पाइडर मैन को अपनी आवाज देने पर शुभमन गिल ने प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए शुभमन ने लिखा कि वह इंडियन स्पाइडर मैन, पवित्र प्रभाकर के किरदार को अपनी आवाज देने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्‍होंने बताया कि इसका ट्रेलर बहुत जल्‍द लॉन्‍च होने वाला है। तस्‍वीरें, @ShubmanGill और @SonyAnimation से।
Comments
 
 

विज्ञापन

विज्ञापन

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »