• होम
  • फ़ोटो
  • Bholaa OTT Release : प्राइम वीडियो, हॉटस्‍टार या नेटफ्लिक्‍स? कहां आएगी अजय देवगन की ‘भोला', जानें

Bholaa OTT Release : प्राइम वीडियो, हॉटस्‍टार या नेटफ्लिक्‍स? कहां आएगी अजय देवगन की ‘भोला', जानें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Bholaa OTT Release : प्राइम वीडियो, हॉटस्‍टार या नेटफ्लिक्‍स? कहां आएगी अजय देवगन की ‘भोला', जानें
    1/5

    Bholaa OTT Release : प्राइम वीडियो, हॉटस्‍टार या नेटफ्लिक्‍स? कहां आएगी अजय देवगन की ‘भोला', जानें

    अजय देवगन और तब्‍बू स्‍टारर फ‍िल्‍म भोला (Bholaa) बीते 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म को लेकर लोगों में जबरदस्‍त क्रेज दिखाई दे रहा था। हालांकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भोला की कमाई वैसी नहीं हुई, जैसा अनुमान इंडस्‍ट्री ने लगाया था। फ‍िल्‍म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा भले बटोर लिए हों, लेकिन भारत में फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन लगभग 86 करोड़ रुपये पर ही पहुंच पाया है। रिलीज के 19 दिन देख चुकी भोला को इस हफ्ते टक्‍कर देने आ रही है सलमान खान की फ‍िल्‍म ‘किसी का भाई, किसी की जान'। वहीं, जो दर्शक भोला को ओटीटी पर देखना चाहते हैं, उनके लिए एक अच्‍छी खबर है!
  • ओटीटी पर रिलीज होने वाली है भोला!
    2/5

    ओटीटी पर रिलीज होने वाली है भोला!

    मीडिया रिपोर्टों पर भरोसा किया जाए, तो सिनेमाघरों के बाद अजय देवगन की फ‍िल्‍म ओटीटी का रुख करने वाली है। कहा जा रहा है कि मई या जून के पहले सप्‍ताह में भोला को ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा। यह फ‍िल्‍म काफी महीनों से चर्चाओं में थी। फ‍िल्‍म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। कई लोगों ने ट्रेलर को पठान से भी बेहतर बता दिया था, लेकिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ‍िल्‍म शानदार कमाई का रिकॉर्ड नहीं बना पाई। कमाई के मामले में यह अभी तक अजय देवगन की पिछले साल आई फ‍िल्‍म दृश्‍यम 2 से भी पीछे है।
  • इस प्‍लेटफॉर्म ने खरीद लिए हैं राइट्स!
    3/5

    इस प्‍लेटफॉर्म ने खरीद लिए हैं राइट्स!

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार अजय देवगन की फ‍िल्‍म भोला के ओटीटी राइट्स एमेजॉन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं। हालांकि ना तो मेकर्स ने और ना ही प्राइम वीडियो की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा की गई है। रिपोर्टों में यह भी कहा जा रहा है कि इस फ‍िल्‍म को मई या जून के पहले सप्‍ताह में ओटीटी पर लाया जा सकता है। याद रहे कि प्राइम वीडियो एक सब्‍सक्र‍िप्‍शन बेस्‍ड प्‍लेटफॉर्म है। अगर आपके पास प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन है, तभी आप भोला को स्‍ट्रीम कर पाएंगे।
  • तमिल फ‍िल्‍म का रीमेक है भोला
    4/5

    तमिल फ‍िल्‍म का रीमेक है भोला

    ‘भोला' तमिल फ‍िल्‍म 'कैथी' का ऑफ‍िशियल रीमेक है। कैथी साल 2019 में आई थी। ट्रेलर देखकर ही पता लग गया था कि भोला को उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर सेट किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक यूजर ने भोला को पठान (Pathaan) से भी बेहतर बता दिया था। अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा था कि फ‍िल्‍म का निर्देशन, विजुअल्‍स और सिनेमैटोग्राफी देखी जाए तो भोला फ‍िल्‍म पठान से कहीं ज्‍यादा बेहतर है। हालांकि कमाई के मामले में यह पठान से बहुत पीछे साबित हुई है।
  • चर्चित कलाकार हैं फ‍िल्‍म में
    5/5

    चर्चित कलाकार हैं फ‍िल्‍म में

    भोला में कई नामचीन कलाकार हैं। दीपक डोबरियाल, शरद केलकर, गजराज राव और संजय मिश्रा भी फ‍िल्‍म में दिखाई दिए हैं। फ‍िल्‍म को 3D के साथ-साथ IMAX में रिलीज किया गया है। फ‍िल्‍म रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया में लोग फ‍िल्‍म के बारे में काफी बात कर रहे थे। फैंस को फिल्म में अजय देवगन का लुक काफी पसंद आ रहा था। हालांकि बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन के मामले में फ‍िल्‍म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। तस्‍वीरें, @ajaydevgn से।
Comments
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2023. All rights reserved.