• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Realme Narzo 60 5G के लॉन्च से पहले दिखा शानदार डिजाइन! कर्व्ड डिस्प्ले, 100MP डुअल कैमरा जैसे हैं फीचर्स! जानें सबकुछ

Realme Narzo 60 5G के लॉन्च से पहले दिखा शानदार डिजाइन! कर्व्ड डिस्प्ले, 100MP डुअल कैमरा जैसे हैं फीचर्स! जानें सबकुछ

हाल ही में Realme Narzo 60 को बेंचमार्क साइट Geekbench पर देखा गया था। इसकी गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि यह MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 8 जीबी रैम की पेअरिंग होगी।

Realme Narzo 60 5G के लॉन्च से पहले दिखा शानदार डिजाइन! कर्व्ड डिस्प्ले, 100MP डुअल कैमरा जैसे हैं फीचर्स! जानें सबकुछ

Photo Credit: Twitter/Realme Narzo India

Realme Narzo 60 फोन में सर्कुलर मॉड्यूल वाला 100MP सेंसर डुअल कैमरा में दिया गया है।

ख़ास बातें
  • टीजर में फोन का लुक, फिनिश, कलर, डिजाइन और कैमरा आया सामने।
  • फोन में 1TB तक स्टोरेज करने की कैपिसिटी बताई गई है।
  • यह MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 8 जीबी रैम होगी।
विज्ञापन
Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन Narzo 60 हो सकता है जिसे कंपनी ने बिना नाम बताए टीज कर दिया है। यह फोन 26 जून को लॉन्च होने जा रहा है। रीयलमी नार्जो के अपकमिंग फोन को लेकर कंपनी ने जो ऑफिशियल टीजर जारी किया है, उसमें इसका कैमरा, डिजाइन और डिस्प्ले की कुछ जानकारी कंफर्म हो जाती है। मसलन, फोन रियर में 100MP कैमरा सेंसर कैरी करने वाला है। इसका डिस्प्ले 61 डिग्री कर्व्ड पैनल वाला होगा। डिजाइन Realme 11 Pro से मेल खाता है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। 

Realme Narzo 60 के लिए Twitter पर एक टीजर Realme Narzo India की ओर से जारी किया गया है। टीजर में फोन का लुक, फिनिश, कलर, डिजाइन और कैमरा काफी हद तक स्पष्ट हो गया है। फोन में सर्कुलर मॉड्यूल वाला 100MP सेंसर दिखाई दे रहा है। यह कैमरा मॉड्यूल वैसा ही है, जैसा कि Realme 11 सीरीज में दिया गया है। फोन का रियर पैनल का फिनिश भी लैदर में दिखाई दे रहा है। रियर में फोन पर Narzo मॉनिकर भी मेंशन किया हुआ नजर आ रहा है। 

रीयलमी नार्जो 60 को पिछले महीने Bluetooth SIG पर देखा गया था। फोन को Amazon स्पेशल के रूप में टीज किया गया है, जिसके लिए माइक्रोसाइट भी लॉन्च हो चुकी है। कर्व्ड किनारों वाले डिस्प्ले को कंपनी ने कंफर्म कर दिया है। अनुमानित रूप से यह FHD+ AMOLED स्क्रीन होगी। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होगा, ऐसा कयास है। इसका हाइलाइट फीचर इसकी स्टोरेज भी है। कहा गया है कि यह 2.5 लाख फोटो को स्टोर करने की कैपिसिटी के साथ आने वाला है। फोन में 1TB तक स्टोरेज करने की कैपिसिटी बताई गई है। 
 

Realme Narzo 60 specifications

Realme Narzo 60 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी ने ऑफिशियल टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। लेकिन हाल ही में इसे बेंचमार्क साइट Geekbench पर देखा गया था। इसकी गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि यह MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 8 जीबी रैम की पेअरिंग होगी। एंड्रॉयड 13 पर ऑपरेट करने वाला Realme Narzo 60 फोन Realme UI 4.0 की स्किन के साथ आ सकता है। लेटेस्ट गैजेट्स अपडेट के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

हेमन्त कुमार

हेमन्त कुमार Gadgets 360 में सीनियर सब-एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »