Poco X3 NFC में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, और भी स्पेसिफिकेशन आए सामने

चीनी ई-रिटेलर Aliexpress ने भी Poco X3 NFC के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन को टीज़ करने के लिए समर्पित पेज बनाया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट से लैस होगा और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी बैक कैमरा होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Poco X3 NFC में होगा 64 मेगापिक्सल कैमरा, और भी स्पेसिफिकेशन आए सामने

Poco X3 NFC में 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा

ख़ास बातें
  • Poco X3 NFC 7 सितंबर को होगा लॉन्च
  • Snapdragon 732G प्रोसेसर और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग से होगा लैस
  • 64-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा की भी हो चुकी है पुष्टि
Poco X3 NFC कुछ दिनों में यानी 7 सितंबर को आधिकारिक रूप से लॉन्च होने वाला है और कंपनी ने अब इस आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। Xiaomi स्पिन-ऑफ ब्रांड ने बुधवार को ट्विटर पर तीन रहस्यमय तस्वीरों के साथ फीचर्स का संकेत दिया। अलग से, ई-रिटेलर Aliexpress पर एक लिस्टिंग से पता चला है कि पोको एक्स3 एनएफसी 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी 5,160mAh की बैटरी लेकर आएगा। हैंडसेट में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट होगा।

Poco X3 NFC के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए तीन तस्वीरें साझा की गई हैं। ट्वीट में पहली तस्वीर को डीकोड किए जाने पर संकेत मिलते हैं कि फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। दूसरी तस्वीर बताती है कि फोन में 240 हर्ट्ज़ टच लेटेंसी हो सकती है। तीसरी तस्वीर बताती है कि Poco X3 NFC में दो वेरिएंट हो सकते हैं। यह एक 'प्रो 'मॉडल हो सकता है, जिसके पोको एक्स3 एनएफसी के साथ में लॉन्च होने का अनुमान है।
 

ट्विटर पर कुछ यूज़र्स ने यह भी सुझाव दिया है कि तीसरी तस्वीर फोन की कीमत 229 डॉलर (लगभग 16,700 रुपये) होने की तरफ इशारा करती है।
 

चीनी ई-रिटेलर Aliexpress ने भी पोको एक्स3 के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन को टीज़ करने के लिए समर्पित पेज बनाया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट से लैस होगा और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी बैक कैमरा होगा। हैंडसेट 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी 5,160mAh की बैटरी से लैस आएगा।

Poco X3 NFC लॉन्च इवेंट 7 सितंबर को होगा और शाम 5.30 बजे लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। हाल के सुझावों से पता चलता है कि फोन में 6.67-इंच का डिस्प्ले हो सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है और यह 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है। पोको एक्स3 एनएफसी को होल-पंच डिस्प्ले और आयताकार आकार के मॉड्यूल के साथ आने की भी इत्तला दी गई है। अन्य लीक के अनुसार, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. आपकी मर्जी के बिना कोई नहीं कर पाएगा आपको WhatsApp ग्रुप में एड, जानें कैसे
  2. PUBG जैसे 2 नए गेम 2022 में होंगे लॉन्च, जानें डिटेल्स
  3. FAU-G गेम भारत में लाइव, PUBG Mobile से टक्कर देने के लिए ऐसे करें फ्री डाउनलोड और इंस्टॉल
  4. Motorola Edge S फोन 2 सेल्फी, 4 बैक कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत
  5. Delhi Internet Shutdown: Jio समेत कई टेलीकॉम कंपनियों ने किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद दिल्ली में कई इलाकों में इंटरनेट सेवा को किया बंद
  6. Mi 10T हुआ 3,000 रुपये सस्ता, 144Hz रिफ्रेश रेट वाले फोन की कीमत अब...
  7. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  8. Realme X7 और Realme X7 Pro भारत में 4 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पेज़ लाइव
  9. Sony Xperia Compact फोन 5.5 इंच डिस्प्ले के साथ इस साल दे सकता है दस्तक
  10. TikTok Banned: ऐप से आसानी से सारे वीडियो डाउनलोड करने का तरीका
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com