Oppo K5 होगा 10 अक्टूबर को लॉन्च, चार रियर कैमरों के साथ आएगा

Oppo K5 में चार रियर कैमरे होंगे। हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंकेडरी सेंसर व एक वाइड-एंगल लेंस होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo K5 होगा 10 अक्टूबर को लॉन्च, चार रियर कैमरों के साथ आएगा
ख़ास बातें
  • Oppo K5 के कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं
  • Oppo का यह फोन 3,920 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा
  • ओप्पो के5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिया जाएगा
Oppo K5 को चीनी मार्केट में 10 अक्टूबर को उतारा जाएगा। यह जानकारी चीनी कंपनी ने एक वीबो पोस्ट जारी करके दी। नया ओप्पो फोन चार रियर कैमरों से लैस होगा। यह ग्रेडिएंट बैकपैनल और 3डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। फिलहाल, घरेलू मार्केट में इस हैंडसेट के लिए रजिस्ट्रेशन का आगाज हो गया है। लेकिन इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। ओप्पो के5 के स्पेसिफिकेशन पहले लीक हो चुके हैं।

वीबो पर जारी किए गए आधिकारिक पोस्ट के मुताबिक, ओप्पो के5 को चीन में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि चीन में इसी दिन ओप्पो रेनो ऐस को भी लॉन्च किया जाएगा।

वीबो पर जारी किए गए टीज़र से पुष्टि हुई है कि ओप्पो के5 में चार रियर कैमरे होंगे। हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंकेडरी सेंसर व एक वाइड-एंगल लेंस होगा। इसके अलावा टीज़र में ग्रेडिएंट फिनिश और 3डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन के अलावा तीन कलर वेरिएंट की झलक मिली है।
 
oppo

पता चला है कि ओप्पो के5 एफ/ 1.8 लेंस और ईआईएस सपोर्ट वाले 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे सेंसर के साथ आएगा। इसमें 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। यह भी जानकारी मिली है कि नए फोन में एआई से लैस कई कैमरा फीचर्स भी होंगे।
 
oppo

इस बीच ओप्पो के5 को टीना पर लिस्ट किया गया है। यहां पर PCNM00 मॉडल नंबर के साथ फोन के स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र है।
 

Oppo K5 specifications

टीना लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo K5 एंड्रॉयड पाई पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। इसके अलावा दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स क्वाड रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा हैं। हमने 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 8 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरे के बारे में पहले ही बताया है।

Oppo का यह फोन 3,920 एमएएच की बैटरी के साथ लिस्ट है। फोन का डाइमेंशन 158.7x75.2x8.6 मिलीमीटर है और वज़न 182 ग्राम।

वीबो पर हाल ही में जानकारी लीक हुई थी कि ओप्पो के5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।
डिस्प्ले6.40 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा64-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम8 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता3920 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com