Android 12, 4000mAh बैटरी से लैस Lava X3 जल्द देगा दस्तक, जानें कीमत और फीचर्स

Lava X3 में 6.5 इंच की आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा जिसका एचडी+ रेजोल्यूशन होगा। टॉप की ओर वाटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले के निचले हिस्से में एक थिक चिन है।

Android 12, 4000mAh बैटरी से लैस Lava X3 जल्द देगा दस्तक, जानें कीमत और फीचर्स

Photo Credit: Mukul Sharma @stufflistings

ख़ास बातें
  • Lava X3 में 6.5 इंच की आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा।
  • लावा देश में Lava X3 को लॉन्च करने का प्लान कर रही है।
  • Lava X3 की कीमत करीबन 7 हजार रुपये होगी।
विज्ञापन
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा देश में Lava X3 को लॉन्च करने का प्लान कर रही है।  Lava लगातार भारत में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। Lava ने बीते महीने Blaze 5G और Blaze Nxt लॉन्च किए थे। अमेजन पर इस आगामी स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट लाइव है, जिससे इसकी उपलब्धता कंफर्म होती है। इससे इस स्मार्टफोन के फ्रंट लुक का पता चलता है। Lava X3 की लॉन्च तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसके काफी स्पेसिफिकेशंस और कीमत का ऑनलाइन खुलासा हुआ है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अनुमानित कीमत आदि के बारे में जानते हैं।
 

Lava X3 के स्पेसिफिकेशंस


टिपस्टर मुकुल शर्मा (उर्फ स्टफलिस्टिंग) के मुताबिक, Lava X3 में 6.5 इंच की आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा जिसका एचडी+ रेजोल्यूशन होगा। टॉप की ओर वाटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले के निचले हिस्से में एक थिक चिन है। इस लावा स्मार्टफोन में एक पिल साइज का कैमरा मॉड्यूल है। बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन लस्टर ग्रीन, आर्कटिक ब्लू और चारकोल ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा।
प्रोसेसर की बात की जाए तो Lava X3 कथित तौर पर 2GHz पर क्लॉक हुए MediaTek Helio प्रोसेसर पर काम करेगा। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। बैटरी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 OS के साथ आएगा। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल AI ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी-सी पोर्ट होगा।
 

Lava X3 की कीमत


Anvin (@zionsanvin) नाम के एक अन्य टिपस्टर ने बताया है कि Lava X3 की कीमत करीबन 7 हजार रुपये होगी। इस किफायती स्मार्टफोन के फीचर्स सटीक कैसे होंगे इसकी जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी।

 
  • मुख्य स्पेसिफिकेशन
  • ख़बरें
डिस्प्ले5.00 इंच
प्रोसेसर1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रियर कैमरा8-मेगापिक्सल
रैम2 जीबी
स्टोरेज8 जीबी
बैटरी क्षमता2500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड 5.1.1
रिज़ॉल्यूशन720x1280 पिक्सल
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

साजन चौहान

साजन चौहान Gadgets 360 में सीनियर सब एडिटर हैं। उन्हें विभिन्न प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »