HTC Wildfire X भारत में लॉन्च, तीन रियर कैमरे वाले इस फोन का दाम 10,000 रुपये से कम

HTC Wildfire X Launch: एचटीसी ने अपने नए एचटीसी वाइल्डफायर एक्स स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में वापसी की है। जानें दाम, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
HTC Wildfire X भारत में लॉन्च, तीन रियर कैमरे वाले इस फोन का दाम 10,000 रुपये से कम

HTC Wildfire X भारत में लॉन्च, तीन रियर कैमरे वाले इस फोन का दाम 10,000 रुपये से कम

ख़ास बातें
  • HTC Wildfire X की बिक्री होगी Flipkart पर
  • 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है एचटीसी वाइल्डफायर एक्स में
  • 3300 एमएएच की बैटरी से लैस है एचटीसी वाइल्डफायर एक्स
हैंडसेट निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने नए HTC Wildfire X स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में वापसी की है। एचटीसी वाइल्डफायर एक्स की अहम खासियत की बात करें तो हैंडसेट में माय बडी सिक्योरिटी फंक्शन और 8x हाइब्रिड ज़ूम जैसे फीचर दिए गए हैं। एचटीसी वाइल्डफायर एक्स के दो वेरिएंट मार्केट में उतारे गए हैं- एक 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ। एचटीसी वाइल्डफायर एक्स (HTC Wildfire X Sale) की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगी। आइए अब आपको एचटीसी ब्रांड के इस नए हैंडसेट की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।
 

HTC Wildfire X की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स

एचटीसी वाइल्डफायर एक्स के 4 जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट को सीमित अवधि के लिए क्रमश: 12,999 रुपये और 9,999 रुपये में बेचा जाएगा। एचटीसी के इस नए हैंडसेट के सेफायर ब्लू कलर वेरिएंट को भारत में उतारा गया है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 22 अगस्त 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

फोन के साथ 1 साल की वारंटी के अलावा बिना कोई सवाल पूछे छह महीने तक की एक्सीडेंटल, लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन और कॉम्प्लिमेंट्री पिकअप और ड्रॉप की भी सुविधा मिलेगी। ऑफर्स की बात करें तो एचटीसी वाइल्डफायर एक्स खरीदने वाले नए या मौजूदा वोडाफोन आइडिया ग्राहक को उनके मायवोडाफोन/ मायआइडिया ऐप में 75 रुपये के 50 कूपन (3750 रुपये) दिए जाएंगे।

मायवोडाफोन/ मायआइडिया इनमें से किसी भी ऐप के माध्यम से 255 रुपये का रीचार्ज करने पर 75 रुपये का कूपन का इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा यूज़र को 18 महीने तक प्रतिदिन 0.5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।  
 

HTC Wildfire X Specifications

एचटीसी वाइल्डफायर एक्स में दिए माय बडी फीचर की बात करें तो इस फीचर की मदद से यूज़र स्मार्टफोन को पर्सनल सिक्योरिटी टूल के रूप में इस्तेमाल कर पाएंगे। एचटीसी ब्रांड का यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.8 प्रतिशत है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन के दो वेरिएंट उतारे गए हैं- 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी (हाइब्रिड) तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल (ज़ूम) का सेंसर और 5 मेगापिक्सल (डेप्थ) का सेंसर मिलेगा। फोन 2x लॉसलेस ऑप्टिकल ज़ूम और 8x हाइब्रिड ज़ूम सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा विशेष रूप से कम रोशनी में बोकेह शॉट में शानदार एज डिटेल प्रदान करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल (86 डिग्री) लेंस इस्तेमाल हुआ है।

फोन में जान फूंकने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। एचटीसी ने अपने इस लेटेस्ट फोन में माइक्रो-यूएसबी के बजाय यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल किया है। सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन का डाइमेंशन 156.7x74.9 x7.95 मिलीमीटर है।
डिस्प्ले6.22 इंच
प्रोसेसरमीडियाटेक हेलियो पी22
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम3 जीबी
स्टोरेज32 जीबी
बैटरी क्षमता3300 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन720
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Oppo Ace 2 को मिलेगा 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, वायरलेस चार्जिंग भी दिए जाने की उम्मीद
  2. Samsung Galaxy Note 20 सीरीज़ के लॉन्च में कोरोना महामारी के कारण नहीं होगी कोई देरीः रिपोर्ट
  3. Nokia 4.2 को भारत में मिला Android 10 अपडेट, डार्क मोड के साथ जुड़े ये खास फीचर्स
  4. LG के आगामी फोन नए 3D आर्क डिज़ाइन के साथ होंगे लॉन्च
  5. Honor 30 Pro की कथित तस्वीरें लीक, मिली चार रियर कैमरों की झलक
  6. Huawei Smart Screen X65 स्मार्ट टीवी लॉन्च, पॉप-अप कैमरा भी है इसमें
  7. Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20e को एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने का दावा
  8. Jio का JioPOS Lite ऐप लॉन्च, घर बैठे पैसे कमाने का मौका
  9. Samsung Galaxy A21 लॉन्च, चार रियर कैमरे और 4,000 एमएएच बैटरी हैं खासियत
  10. OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 की कीमतें लॉन्च से पहले लीक
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com