• होम
  • मनोरंजन
  • ख़बरें
  • Pathaan Box Office Collection Day 13: सिर्फ 13 दिनों में KGF 2 को पछाड़ 'पठान' ने बनाया एक और रिकॉर्ड! कलेक्शन में जोड़े इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 13: सिर्फ 13 दिनों में KGF-2 को पछाड़ 'पठान' ने बनाया एक और रिकॉर्ड! कलेक्शन में जोड़े इतने करोड़

पठान का 13वें दिन का कलेक्शन रविवार यानि फिल्म के दूसरे संडे के मुकाबले आधे से भी कम रहा। कलेक्शन में 40% तक की गिरावट की बात सामने आई है।

Pathaan Box Office Collection Day 13: सिर्फ 13 दिनों में KGF-2 को पछाड़ 'पठान' ने बनाया एक और रिकॉर्ड! कलेक्शन में जोड़े इतने करोड़

Photo Credit: YouTube/ YRF Besharm Rang Song Screenshot

पठान का भारत में अब तक का कलेक्शन 440 करोड़ के लगभग पहुंच चुका है।

ख़ास बातें
  • पठान का भारत में अब तक का कलेक्शन 440 करोड़ के करीब।
  • इसने KGF-2 को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।
  • कलेक्शन ट्रेंड बता रहा है कि फिल्म जल्द ही 900 करोड़ को पार कर सकती है।
विज्ञापन
Pathaan Box Office Collection Day 13: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की जोड़ी ने फिल्म 'पठान' को उस मुकाम तक पहुंचा दिया है जहां तक इक्का दुक्का फिल्में ही अब तक पहुंच पाई हैं। यह तिकड़ी पहली बार एक साथ पठान में नजर आई है और फिल्म के लिए काफी लकी साबित हुई है। 12वें दिन 800 करोड़ को पार करने वाली पठान का कलेक्शन सोमवार को भी आगे बढ़ता दिखाई दिया। हालांकि इसमें कुछ गिरावट जरूर दर्ज की गई, लेकिन बावजूद इसके फिल्म डबल डिजिट में कलेक्शन करने में कामयाब रही, ऐसा कहा गया है। दुनियाभर में की गई अब तक की कुल कमाई में पठान 832 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं, भारत में 13वें दिन पठान ने कैसा परफॉर्म किया, इसकी डिटेल्स भी हम आपको बता रहे हैं। 

कल यानि 6 फरवरी को शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी फिल्म पठान का दूसरा सोमवार था। दिन बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि पहले दो वीकेंड तक फिल्म से बहुत उम्मीदें रहती हैं और कलेक्शन भी अच्छी खासी रफ्तार के साथ चलता रहता है। अब इससे आगे पठान जितना भी कलेक्शन करेगी वह फिल्म के बारे में बहुत कुछ तय करेगा। मसलन, क्या यह इस टाइम पीरियड के कलेक्शन में अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ अपना ही एक रिकॉर्ड सेट करेगी? क्या फिल्म 900 करोड़ को पार कर पाएगी? या फिर क्या यह 1000 करोड़ को भी पार कर लेगी? इन सारे सवालों के जवाब पठान के आने वाले समय में होने वाले कलेक्शन पर निर्भर करेंगे। जहां तक दूसरे सोमवार यानि कि पठान के 13वें दिन के कलेक्शन की बात है, तो फिल्म की रफ्तार थोड़ी सुस्त पड़ी बताई गई है। 

पठान का 13वें दिन का कलेक्शन रविवार यानि फिल्म के दूसरे संडे के मुकाबले आधे से भी कम रहा। कलेक्शन में 40% तक की गिरावट की बात सामने आई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने सोमवार के संभावित आंकड़े जारी करते हुए बताया कि फिल्म का कलेक्शन 9-10 करोड़ रुपये तक जा सकता है। हालांकि ग्रॉस कलेक्शन में फिल्म 832 करोड़ को पार कर अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन चुकी है। यशराज फिल्म्स अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए फिल्म के वर्ल्ड ग्रॉस कलेक्शन के आंकड़े जारी किए हैं। 

भारत में फिल्म के अब तक के कुल बिजनेस की बात करें तो, जाने माने ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने इसके आंकड़ें जारी कर बताया कि पठान का भारत में अब तक का कलेक्शन 440 करोड़ के लगभग पहुंच चुका है। इसने KGF-2 को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। यह कारनामा पठान ने सिर्फ 13 दिन में कर दिखाया है। केजीएफ-2 का लाइफटाइम कलेक्शन 434 करोड़ बताया गया है। साथ ही ट्रेड एनालिस्ट ने भी सोमवार का कलेक्शन 9-10 करोड़ रुपये होने की बात कही है। पठान का वर्तमान कलेक्शन ट्रेंड बता रहा है कि फिल्म जल्द ही 900 करोड़ को पार कर सकती है। हालांकि आने वाले दिनों में कलेक्शन ट्रेंड देखकर कहा जा सकेगा कि यह 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं। मनोरंजन जगत के लेटेस्ट अपडेट और फिल्मी दुनिया की ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। 
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
हेमन्त कुमार

हेमन्त कुमार Gadgets 360 में सीनियर सब-एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के ...और भी

संबंधित ख़बरें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Lok Sabha Elections 2024: वोटर लिस्ट में ऑनलाइन ऐसे चेक करें अपना नाम
  2. GT vs PBKS Live: गुजरात टाइटंस vs पंजाब किंग्स IPL मैच आज, ऐसे देखें फ्री!
  3. बजाज ऑटो की हर महीने 10,000 Triumph मोटरसाइकिल्स बनाने की तैयारी
  4. KKR vs RCB Live: KKR vs RCB IPL 2024 मैच कुछ ही देर में, यहां देखें फ्री!
  5. Aliens किस रंग के दिखते होंगे? वैज्ञानिकों ने बताया
  6. Apple Watch X में होंगे OLED डिस्प्ले, मेग्नेटिक बैंड, ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे धांसू फीचर्स! रेंडर लीक
  7. TCL ने लॉन्च किया 1600 निट्स ब्राइटनेस वाला 65 इंच 4K स्मार्ट TV, जानें कीमत
  8. Unhappy Leaves : यह कंपनी दे रही ‘दुखी’ होने पर 10 दिन की छुट्टी
  9. 3 लाख कर्मचारियों को AI ट्रेनिंग दे चुकी इस कंपनी के पास है सबसे बड़ा AI वर्कफोर्स!
  10. Google Maps से EV चार्जर ढूंढना हुआ आसान, अब सर्च से दिखेगा किफायती ट्रैवल ऑप्शन
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »