• होम
  • मनोरंजन
  • ख़बरें
  • ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल की फिल्म Chup ने बनाया प्री बुकिंग का रिकॉर्ड, 1.30 लाख टिकट सोल्ड, लेकिन नंबर 1 रही यह फ‍िल्‍म

ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल की फिल्म Chup ने बनाया प्री-बुकिंग का रिकॉर्ड, 1.30 लाख टिकट सोल्ड, लेकिन नंबर-1 रही यह फ‍िल्‍म

Chup Movie : फ‍िल्‍म ने तीन नेशनल चेन्‍स में 1.3 लाख टिकट बेचे हैं। इसकी तुलना साल की बड़ी फ‍िल्‍मों से की जाए, तो फ‍िल्‍म 83 ने 1.17 लाख टिकट, जुगजुग जियो ने 57 हजार टिकट, RRR के हिंदी वर्जन ने 1.05 लाख टिकट प्री-सोल्‍ड किए थे।

ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल की फिल्म Chup ने बनाया प्री-बुकिंग का रिकॉर्ड, 1.30 लाख टिकट सोल्ड, लेकिन नंबर-1 रही यह फ‍िल्‍म

Chup Movie : नेशनल सिनेमा डे ने इशारा दिया है कि लोग फ‍िल्‍मों के टिकट की अधिक कीमतों के चलते भी सिनेमाघरों का रुख करने से कतराते हैं।

ख़ास बातें
  • प्री-बुकिंग में अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र ने रिकॉर्ड बनाया
  • शुक्रवार के लिए लगभग 6 लाख एडवांस बुकिंग के साथ इसने तहलका मचा दिया
  • हालांकि चुप फि‍ल्‍म में कामयाबी का पता शनिवार-रविवार की कमाई से होगा
विज्ञापन
National Cinema Day : राष्‍ट्रीय सिनेमा दिवस पर शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में लोगों का हुजूम उमड़ा। 75 रुपये में मूवी टिकट की पेशकश ने लोगों को थिएटर्स की ओर खींचा। इसका फायदा ब्रह्मास्‍त्र (Brahmastra) के साथ-साथ निर्देशक आर बाल्की की थ्रिलर फ‍िल्‍म चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) को भी हुआ। एडवांस टिकट सेल के मामले में इस फ‍िल्‍म ने लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha), जुगजुग जीयो (JugJugg Jeeyo) और आरआरआर (RRR) के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है। 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सनी देओल, दुलकार सलमान और श्रेया धनवंतरी जैसे सितारों से सजी इस फ‍िल्‍म ने तीन नेशनल चेन्‍स में 1.3 लाख टिकट बेचे हैं। इसकी तुलना साल की बड़ी फ‍िल्‍मों से की जाए, तो फ‍िल्‍म 83 ने 1.17 लाख टिकट, जुगजुग जियो ने 57 हजार टिकट, RRR के हिंदी वर्जन ने 1.05 लाख टिकट प्री-सोल्‍ड किए थे। फ‍िल्‍म चुप ने गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kahiawadi), सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) और भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) जैसी फ‍िल्‍मों को भी पीछे छोड़ दिया है। इस प्रयोग ने इशारा दिया है कि लोग फ‍िल्‍मों के टिकट की अधिक कीमतों के चलते भी सिनेमाघरों का रुख करने से कतराते हैं। 

अगर समय-समय पर इस तरह के ऑफर पेश किए जाएं, तो मल्‍टीप्‍लेक्‍स की ओर दर्शकों की आवाजाही में बढ़ोतरी हो सकती है। टिकटों की प्री-बुकिंग के मामले में अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र ने रिकॉर्ड बनाया है। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के लिए लगभग 6 लाख एडवांस बुकिंग के साथ इसने तहलका मचा दिया। इसकी तुलना बड़ी हिट फ‍िल्‍मों से की जाए, तो केजीएफ: चैप्टर 2 और बाहुबली 2 जैसी ऑल-टाइम हिट्स ने 5.15 लाख और 6.5 लाख टिकट प्री-सोल्‍ड किए थे। 

आर बाल्की की चुप फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ रहा है। पहले यह फ‍िल्‍म करीब 600 सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी, लेकिन बढ़ती डिमांड ने फ‍िल्‍म को 800 थिएटरों तक पहुंचा दिया। इसके मुकाबले ब्रह्मास्‍त्र 5000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस हिसाब से तुलना की जाए, तो चुप को दर्शकों का काफी अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिलता दिखाई दे रहा है। हालांकि शनिवार और रविवार का दिन ज्‍यादा अहम है। चुप के लिए यह पहला वीकेंड होगा और राष्‍ट्रीय सिनेमा दिवस का ऑफर भी नहीं रहेगा। शनिवार और रविवार के कलेक्‍शन से पता चलेगा कि फ‍िल्‍म चुप कितने पानी में उतरती है।   

 

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ The resident bot. If you email me, a human will respond. और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. AI Anchors के साथ फिर शुरू हो रहा है DD Kisan न्यूज चैनल, अब डिजिटल मानव पढ़ेंगे न्यूज!
  2. Nothing Phone 2a को नए कलर्स में पेश करने की तैयारी
  3. Decathlon BTWIN E-Fold 900 इलेक्ट्रिक साइकिल देती है 55 Km की रेंज, 1 सेकंड में हो जाती है फोल्ड, जानें कीमत
  4. OnePlus Open 2 फोल्डेबल फोन को लेकर सामने आई कई अहम डिटेल्स, फ्लैगशिप चिपसेट के साथ आएगा!
  5. 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Motorola G04s होगा 30 मई को लॉन्च, जानें सबकुछ
  6. नहीं रही Kabosu! DOGE, SHIB जैसे मीम कॉइन को शक्ल देने वाली डॉग का 18 साल की उम्र में निधन
  7. New OTT Release : खत्‍म हुआ इंतजार! Panchayat 3 इस दिन होगी रिलीज, ओटीटी पर क्‍या है नया? जानें
  8. Moto G85 5G फोन 8GB रैम, 50 मेगापिक्सल OIS कैमरा से होगा लैस, रेंडर लीक
  9. WhatsApp के यूजर्स को जल्द मिल सकता है AI से प्रोफाइल फोटो जेनरेट करने का फीचर
  10. क्रिप्टो मार्केट में गिरावट, Bitcoin, Ether के प्राइस घटे
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »