Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2, एक राउटर भी किया पेश

Mi True Wireless Earphones 2 की कीमत लगभग 6,700 रुपये है। हालांकि, ईयरफोन की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी अभी साझा नहीं की गई है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi ने लॉन्च किया Mi True Wireless Earphones 2, एक राउटर भी किया पेश

Mi AIoT Router AC2350 की कीमत लगभग 4,200 रुपये है

ख़ास बातें
  • Mi True Wireless Earphones 2 को भारत में लाने की जानकारी नहीं
  • Mi AIoT Router AC2350 से कनेक्ट होंगे 128 डिवाइस
  • मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 पॉप-अप पेयरिंग को सपोर्ट करता है
Mi True Wireless Earphones 2 को Xiaomi द्वारा लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने नए ईयरबड्स Mi True Wireless Earphones के अपग्रेड हैं, जिन्हें पिछले साल लॉन्च किया गया था। मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 में शाओमी ने नए फीचर के तौर पर एन्वायरमेंट एक्टिव नॉयज़ कैंसिलेशन (ENC) को शामिल किया है। इसके अलावा इस ईयरबड्स में 14.2 एमएम के ड्राइवर्स, इनेबल इन-ईयर डिटेक्शन सेंसर और गेस्चर कंट्रोल जैसे फीचर को भी शामिल किया गया है। ये सारे फीचर्स Apple AirPods में भी हैं। मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन, 2 के साथ शाओमी ने Mi AIoT Router AC2350 को भी लॉन्च किया है। यही बीते साल वाई-फाई 6 सपोर्ट के साथ लॉन्च किए गए Mi AIoT Router AX3600 का वाई-फाई 5 वेरिएंट है।
 

Mi True Wireless Earphones 2, Mi AIoT Router AC2350 price

मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 की कीमत EUR 79.99 (लगभग 6,700 रुपये) है। हालांकि, Mi True Wireless Earphones 2 की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। दूसरी तरफ, Mi AIoT Router AC2350 की कीमत EUR 49.99 (लगभग 4,200 रुपये) है। Xiaomi ने इसके अलावा Mi AIoT Router AX3600 के यूरोपियन वर्ज़न की कीमत का भी खुलासा किया, जो EUR 119.99 (लगभग 10,000 रुपये) है।
 

Mi True Wireless Earphones 2 specifications, features

मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 को Mi AirDots Pro 2 के ग्लोबल वेरिएंट के तौर पर पेश किया गया है, जो पिछले साल चीन में लॉन्च हुआ था। हालांकि, कंपनी इस नए मॉडल का प्रचार मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स के अपग्रेड के तौर पर कर रही है। इस ईयरबड्स में 14.2 एमएम के ड्राइवर्स के साथ लार्ज कम्पोज़िट डायनमिक कॉयल दिया गया है। इसके अलावा इसमें हाई-क्वालिटी वायरलेस साउंड देने के लिए ब्लूटूथ हाई-डेफिनेशन टोन टेक्नोलॉजी (LHDC) भी मौजूद है। यही नहीं शाओमी इन ईयरफोन में नॉइस कैंसिलेशन के लिए ENC भी देती है।

Apple AirPods की तरह ही Mi True Wireless Earphones 2 में भी आप म्यूज़िक, वॉयस कॉल और डबल टैप गेस्चर पर वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईयरबड्स में बिल्ट-इन ऑप्टिकल सेंसर के इस्तेमाल के लिए इन-ईयर डिटेक्शन भी दिया गया है।

लेटेस्ट मीयूआई वर्ज़न पर चलने वाले फोन के साथ मी ट्रू वायरलेस इयरफोन्स 2 पॉप-अप पेयरिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इयरबड्स के चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

इस इयरफोन के सिंगल चार्ज की बैटरी लाइफ 4 घंटे की है। हालांकि, चार्जिंग केस के साथ यह 14 घंटे । इस ईयरबड्स को चार्ज होने में 1 घंटा लगता है।
 

Mi AIoT Router AC2350 specifications, features

बात अगर Mi AIoT Router AC2350 के फीचर्स की करें, तो इसमें आपको 128 डिवाइस का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई a/b/g/n/ac (वाई-फाई 5) सपोर्ट भी मिलेगा। खबरों की मानें तो इसमें क्वालकॉम चिप भी मौजूद है। इसकी वाई-फाई स्पीड 2,183Mbps है। इसके अलावा इसमें डिवाइस कनेक्शन के लिए AIoT एंटिना भी दिया गया है।

Xiaomi का दावा है कि मी एलोट राउटर AC2350 अपने-आप नए डिवाइस को सर्च कर लेता है। इसमें मल्टी यूज़र, मल्टीपल इनपुट, मल्टीपल आउटपुट सपोर्ट भी दिया जाएगा
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com