• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर रेंज वाली X OTO मोटरसाइकिल लॉन्च, तीन पहियों के साथ अनोखा लुक

सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर रेंज वाली X-OTO मोटरसाइकिल लॉन्च, तीन पहियों के साथ अनोखा लुक

X-OTO थ्री-व्हील्ड ई-स्कूटर फाउंडर एडिशन मॉडल की कीमत $7,499 (लगभग 6,15,292 रुपये) है।

सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर रेंज वाली X-OTO मोटरसाइकिल लॉन्च, तीन पहियों के साथ अनोखा लुक

Photo Credit: X-OTO

X-OTO की रेंज 145 किमी है।

ख़ास बातें
  • X-OTO थ्री-व्हील्ड ई-स्कूटर फाउंडर एडिशन की कीमत $7,499 है।
  • X-OTO थ्री-व्हील्ड ई-स्कूटर में 4,000W फ्रंट हब मोटर दी गई है।
  • X-OTO सिंगल चार्ज में 145 किमी की दूरी तय कर सकती है।
विज्ञापन
अमेरिकी बाजार में X-OTO 3-पहियों वाली इलेक्ट्रिक मोटरबाइक को पेश किया गया है। नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में तीन पहिए दिए गए हैं जो कि झुक भी सकती है। बाइक में पेटेंट टिल्टिंग सिस्टम का उपयोग किया गया है जो बाइक को 45 डिग्री तक झुका सकता है। यह इस्तेमाल करने में स्टेबिलिटी और ज्यादा सुविधा प्रदान करता है। यह मोड़ पर नेविगेट करते हुए बाइक को झुकने की सुविधा प्रदान करता है।


X-OTO थ्री-व्हील्ड ई-स्कूटर की कीमत


X-OTO थ्री-व्हील्ड ई-स्कूटर फाउंडर एडिशन मॉडल की कीमत $7,499 (लगभग 6,15,292 रुपये) है। यह उन मॉडल से महंगा है, जिससे X-OTO की परफॉर्मेंस में टक्कर होने वाली है। हालांकि, मोटरसाइकिल का नया और अनोखा झुकने वाला फीचर इसको बेस्ट बना सकता है। उपलब्धता की बात करें तो यह जल्द ही डिलीवरी के लिए उपलब्ध हो सकता है।


X-OTO के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस


X-OTO में 4,000W फ्रंट हब मोटर दी गई है। स्पीड की बात करें तो यह बाइक 72 किमी/घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है जो कि सिटी कम्युट के लिए बेस्ट है। इस ई-बाइक में 4.3kWh की दो बैटरी दी गई हैं, जिन्हें आसानी से हटाया या लगाया जा सकता है। रेंज की बात करें तो यह एक बार चार्ज होकर 145 किमी की दूरी तय कर सकती है। बैटरियों को सीधे बाइक पर या हटा कर चार्ज किया जा सकता है।

X-OTO का सेल्फ-स्टेबलाइजिंग मैकेनिज्म नए राइडर्स को आसानी से बाइक चलाने की सुविधा प्रदान करता है। बाइक के 3 पहियों के चलते कैलिफोर्निया में मोटरसाइकिल लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है। अमेरिका के अन्य राज्यों में ऐसे कई नियम हो सकते हैं जिनके लिए यूजर्स को तीन-पहिया ई-स्कूटर के लिए लाइसेंस लेना जरूरी हो सकता है।

X-OTO में सेफ्टी पर काफी ध्यान दिया गया है। मैकेनिज्म कम स्पीड पर भी मुड़ने पर स्टेबिलिटी प्रदान करता है, जिसका मतलब है कि आप पूरी रेंज पर झुक सकते हैं। ऐसा दावा है कि तीन पहिया बाइक चलाना टू-व्हीलर की तुलना में ज्यादा सेफ होने के साथ-साथ आसान भी है। टू-व्हीलर ई-बाइक की तुलना में X-OTO में यात्रियों या कार्गो को ले जाना भी आसान है।
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Electric Bike, Electric Motorcycle
साजन चौहान

साजन चौहान Gadgets 360 में सीनियर सब एडिटर हैं। उन्हें विभिन्न प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »