Samsung Galaxy M01 Core हो सकता है Samsung Galaxy A01 Core का रीब्रांडेड वर्ज़न

रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A01 Core में 3,000 एमएएच की रीमूवेबल बैटरी दी जाएगी। वहीं, फोन Android 10 (Go edition) पर काम करेगा।

Samsung Galaxy M01 Core हो सकता है Samsung Galaxy A01 Core का रीब्रांडेड वर्ज़न

Samsung के दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन एक-जैसे

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy M01 Core का मॉडल नंबर SM-M013F है
  • MediaTek MT6739 प्रोसेसर सकता है Samsung Galaxy A01 Core में
  • गैलेक्सी एम01 कोर को मिला ब्लूटूथ एसआईजी और वाई-फाई अलाइंस सर्टिफिकेशन
विज्ञापन
Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। माना जा रहा था कि यह स्मार्टफोन कंपनी के लाइनअप में कुछ नए बदलाव लेकर आएगा। लेकिन अब Google पर अपडेट हुई लिस्टिंग से इशारा मिला है कि Samsung का यह आगामी स्मार्टफोन ब्रांड-न्यू मॉडल नहीं होगा, बल्कि यह तो Galaxy A01 Core का ही रीब्रांडेड वर्ज़न होगा जो कि खुद लंबे समय से लॉन्चिंग को लेकर खबरों में बना हुआ है। इससे अलग सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि यह नया सैमसंग फोन रीमूवेबल बैटरी के साथ आएगा।

Google की एंड्रॉयड सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट से मालूम चला है कि Samsung Galaxy M01 Core वाकई में Samsung Galaxy A01 Core के रीब्रांडेड वर्ज़न के तौर पर आएगा। जिसकी जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई है। लिस्टिंग में अलग SM-M013F मॉडल नंबर लिस्ट किया गया है, जो कि Galaxy A01 Core के मॉडल नंबर SM-A013F और SM-A013G जैसा ही है। हालांकि, इतने छोटे से बदलाव का मतलब यह नहीं है कि हमें दोनों ही मॉडल में बिल्कुल अलग ही स्पेसिफिकेशन प्राप्त हों।
 
samsung


Samsung, गैलेक्सी एम01 कोर को उन मार्केट में उतार सकती है, जहां गैलेक्सी ए01 कोर को पेश करने की योजना बनाई जा रही थी। हमनें इससे पहले कुछ चीनी कंपनियों की इस तरह की स्ट्रेटजी को देखा है।

आपको बता दें, मॉडल नंबर SM-M013F हाल ही में गूगल लिस्टिंग और वाई-फाई अलाइंस सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग से मालूम चला था कि सैमसंग का नया फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा और इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट भी मौजूद होगा।

माना जा रहा है कि गैलेक्सी एम01 कोर और गैलेक्सी ए01 कोर में एक जैसे हार्डवेयर होंगे, तो ऐसे में हमें Galaxy M सीरीज़ मॉडल के ओवरव्यू के लिए अन्य सर्टिफिकेशन लिस्टिंग की जरूरत नहीं है। संभावना है कि इसमें भी वही स्पेसिफिकेशन लिस्ट होंगे, जो गैलेक्सी ए01 कोर में दिए जाएंगे।
 

Samsung Galaxy A01 Core specifications (rumoured)

SamMobile की रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर के कुछ कथित स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। इसके मुताबिक, फोन में 5.3 इंच एचडी+ (720x1,480 पिक्सल) पीएलएस टीएफटी डिस्प्ले आएगा। इसके अलावा यह फोन MediaTek MT6739 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ होगी। फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। गैलेक्सी ए01 कोर में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

गैलेक्सी ए01 कोर में 3,000 एमएएच की रीमूवेबल बैटरी दी जाएगी। फोन Android 10 (Go edition) पर काम करेगा।

अगर हम पुरानी रिपोर्ट्स के स्पेसिफिकेशन को देखें, तो फोन में मोटे बेजल्स के साथ 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जाएगा। पहले लीक हुए रेंडर से जानकारी मिली थी कि फोन दो कलर वेरिएंट में आएगा। इसके अलावा फोन ब्लूटूथ एसआईजी और वाई-फाई अलाइंस साइट पर लिस्ट हो चुका है।
 
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. चीन ने बना दी इलेक्ट्रॉनिक स्किन! -78 डिग्री तापमान में भी नहीं जमेंगे रोबोट के हाथ
  2. IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप महामुकाबला, कब, कहां, कैसे देखें फ्री!
  3. Redmi A3x सस्ता स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें कीमत
  4. Honor 200 सीरीज के लॉन्च से पहले फुल स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 50MP डुअल सेल्फी कैमरा!
  5. IIT Job Crisis: IIT के 8 हजार स्टूडेंट्स इस साल बेरोजगार!
  6. 15.5 करोड़ साल पुराने, 6 हाथ वाले अजब जीव की खोज!
  7. AI Anchors के साथ फिर शुरू हो रहा है DD Kisan न्यूज चैनल, अब डिजिटल मानव पढ़ेंगे न्यूज!
  8. Nothing Phone 2a को नए कलर्स में पेश करने की तैयारी
  9. Decathlon BTWIN E-Fold 900 इलेक्ट्रिक साइकिल देती है 55 Km की रेंज, 1 सेकंड में हो जाती है फोल्ड, जानें कीमत
  10. OnePlus Open 2 फोल्डेबल फोन को लेकर सामने आई कई अहम डिटेल्स, फ्लैगशिप चिपसेट के साथ आएगा!
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »