Realme C3 की ओपन सेल सीमित समय के लिए शुरू

Realme C3 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। रियलमी सी3 फोन मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर के साथ आता है, जो बजट गेमिंग प्रोसेसर है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme C3 की ओपन सेल सीमित समय के लिए शुरू

Realme C3 की भारत में कीमत 6,999 रुपये से शुरू होती है

ख़ास बातें
  • Realme C3 में Mediatek Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है
  • फोन में डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है
  • रियलमी सी3 की ओपन सेल 21 फरवरी तक चलेगी
Realme C3 अब भारत में सीमित अवधि के लिए ओपन सेल में उपलब्ध होगा। इसका मतलब है कि ग्राहक इस फोन को बिना फ्लैश सेल के झंझट के कभी भी खरीद सकते हैं। Flipkart और Realme.com पर यह फोन 21 फरवरी तक 24x7 बेचा जाएगा। Realme C3 को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी पहली फ्लैश सेल पिछले हफ्ते आयोजित की गई थी। पहली फ्लैश सेल में रियलमी सी3 को पूरे दिन के लिए उपलब्ध कराया गया था और अब यह फोन सीमित समय के लिए ओपन सेल में बेचा जाएगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ का दावा है कि रियलमी सी3 की भारी मांग को पूरा करने के लिए इसे ओपन सेल पर लाया जा रहा है।

रियलमी सी3 की कीमत 6,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 3 जीबी रैम + 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट का है। Realme C3 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। फोन को ब्लेज़िंग रेड और फ्रॉज़ेन ब्लू रंग में लॉन्च किया गया है। जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि फोन को फ्लिपकार्ट और Realme.com के जरिए बेचा जाएगा। यह ओपन सेल 21 फरवरी तक के लिए पेश की गई है, जिसके बाद यह फोन पहले की तरह फ्लैश सेल के जरिए बेचा जाएगा। सेठ ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडर पर साझा किए एक पोस्ट के जरिए दी है।

 

Realme C3 design, specifications

डुअल-सिम रियलमी सी3 एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलेगा। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720x1600 पिक्सल) वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 89.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस होगा। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होगा। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

(पढ़े: Realme C3 का रिव्यू)

Realme C3 डुअल कैमरा स्मार्टफोन है। पिछले हिस्से पर एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। इसका अपर्चर एफ/ 2.4 है। एचडीआर, नाइटस्केप, क्रोमा बूस्ट, स्लो मो, पीडीएएफ, पोर्ट्रेट मोड और कई अन्य कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह एचडीआर, एआई ब्यूटीफिकेशन, पनोरमा व्यू और टाइम-लैप्स जैसे फीचर्स से लैस है।

रियलमी सी3 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। इसके बारे में 43.9 घंटे तक के टॉक टाइम और 727.7 घंटे के स्टैंडबाय टाइम देने का दावा है। फोन का डाइमेंशन 164.4x75x8.95 मिलीमीटर और वज़न 195 ग्राम है। कनेक्टिविटी फीचर्स में वाई-फाई, यूएसबी ओटीजी, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5 और जीपीएस शामिल हैं। 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. आपके WhatsApp मैसेज पढ़ रही है सरकार? जानें...
  2. Airtel Digital TV, Dish TV, Tata Sky यूज़र्स मुफ्त देख पाएंगे ये चैनल
  3. 5 फोटो ऐप्स जो दूर करते हैं स्टोरेज की टेंशन, वो भी मुफ्त में...
  4. Super Pink Moon 2020: 8 अप्रैल को दिखेगा सुपरमून, भारत में यहां देख सकते हैं लाइव
  5. BSNL ने 499 रुपये वाले भारत फाइबर प्लान की बढ़ाई उपलब्धता
  6. 192 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किए जाने का दावा
  7. Redmi Note 9 Pro vs Realme 6: परफॉर्मेंस, गेमिंग और बैटरी लाइफ में कौन है बेहतर?
  8. Airtel Xstream App पर एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को मुफ्त में मिल रहा प्रीमियम किड कॉन्टेंट
  9. Aarogya Setu ऐप करेगा कोरोना वायरस की ट्रैकिंग, भारत सरकार ने किया लॉन्च
  10. WhatsApp में आने वाला है नया फीचर, कुछ भी सर्च करना होगा आसान
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com