Nokia Smart TV भारत में लॉन्च, 4K यूएचडी स्क्रीन और JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी से है लैस

Nokia Smart TV price in India: भारत में नोकिया स्मार्ट टीवी की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन क्या हैं, आइए जानते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Nokia Smart TV भारत में लॉन्च, 4K यूएचडी स्क्रीन और JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी से है लैस

Nokia Smart TV Specifications: नोोकिया स्मार्ट टीवी में है JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी

ख़ास बातें
  • Android 9 पर चलता है Nokia Smart TV
  • नोकिया स्मार्ट टीवी में हैं 3 एचडीएमआई पोर्ट
  • 2.25 जीबी रैम है नोकिया के पहले स्मार्ट टीवी में
Nokia Smart TV Launched: स्मार्टफोन बिजनेस के बाद अब नोकिया ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एंट्री कर ली है। नोकिया स्मार्ट टीवी को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Nokia ने अपने स्मार्ट टीवी के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart से हाथ मिलाया है। बता दें कि नोकिया का यह पहला स्मार्ट टीवी 55 इंच 4K यूएचडी स्क्रीन के साथ मार्केट में उतारा गया है। नोकिया स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9.0 टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इस टीवी में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी और 24 वॉट स्पीकर्स दिए गए हैं। Nokia के इस लेटेस्ट स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह क्वाड कोर प्रोसेसर और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।
 

Nokia Smart TV price in India, सेल तारीख

फ्लिपकार्ट के अनुसार, पहले नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत 41,999 रुपये तय की गई है। Nokia के इस Smart TV की बिक्री Flipkart पर 10 दिसंबर 2019 से शुरू होगी। बता दें कि इस कीमत में नोकिया स्मार्ट टीवी ग्राहकों को स्टैंड और वॉल माउंट के साथ गूगल असिस्टेंट सपोर्ट वाला ब्लूटूथ रिमोट मिलेगा।

Nokia Smart TV के साथ मिलने वाले सेल ऑफर्स की बात करें तो प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। 999 रुपये में कंप्लीट टीवी प्रोटेक्शन प्लान भी है जिसमें मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट और एक्सीडेंटल डैमेज शामिल है।
 

Nokia Smart TV Specifications

जैसा कि हमने आपको बताया नोकिया स्मार्ट टीवी में 55 इंच 4K यूएचडी स्क्रीन है जो 400 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस और क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। डॉल्बी विज़न सपोर्ट, MEMC और बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग फीचर के साथ आता है। Nokia TV एंड्रॉयड 9 प्लेटफॉर्म पर चलता है और इसमें गूगल प्ले स्टोर सपोर्ट भी दिया गया है।

इसके अलावा, नोकिया 55 इंच 4के स्मार्ट टीवी में 2.25 जीबी रैम, 16 जीबी स्टोरेज, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी (2.0 और 3.0) पोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 शामिल है। Flipkart का कहना है कि कंपनी भविष्य में और भी नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी मॉडल को लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि, अभी अधिक जानकारी नहीं दी गई है। फ्लिपकार्ट से बताया कि नोकिया स्मार्ट टीवी की बिक्री के बाद Jeeves सेल्स सर्विस को संभाल रही है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com