Jio Fiber के नए प्लान अब 399 रुपये से शुरू, नए ग्राहकों के लिए 30 दिन की मुफ्त सेवा

ज्यादा कस्टमर जोड़ने के मकसद से Jio Fiber की ओर से नए ग्राहकों को ‘नो कंडीशन 30 डे फ्री' ट्रायल ऑफर दिया जाएगा। ट्रायल के दौरान ग्राहकों को 150 एमबीपीएस तक स्पीड, एक 4K सेट टॉप बॉक्स और मुफ्त में 10 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Jio Fiber के नए प्लान अब 399 रुपये से शुरू, नए ग्राहकों के लिए 30 दिन की मुफ्त सेवा
ख़ास बातें
  • Jio का दावा, सभी प्लान में एक समान अपलोड और डाउनलोड स्पीड
  • Platinum Jio Fiber Plan की कीमत 3,499 रुपये कर दी गई है
  • 399 रुपये वाले Jio Fiber Bronze Plan में 30 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा
Jio ने अपने जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। ऐसा करके कंपनी ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को लुभाना चाहती है। इसके अलावा टेलीकॉम कंपनी ने ऐलान किया है कि वह नए ग्राहकों के लिए नया ‘नो कंडीशन 30 डे फ्री ट्रायल' ऑफर ला रही है। नए जियो फाइबर प्लान की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है। कंपनी का दावा है कि वह अपने हर यूज़र को ट्रूली अनलिमिटेड डेटा देने वाली है। हालांकि, हाई-स्पीड डेटा की सीमा होने वाली है। इसके अलावा जियो ने कहा है कि ये प्लान सिमेट्रिक स्पीड के साथ आएंगे। यानी डाउनलोड स्पीड और अपलोड स्पीड एक समान होने वाला है। ऐसा पहले नहीं था।
 

Jio Fiber trial offer

ज्यादा कस्टमर जोड़ने के मकसद से Jio Fiber की ओर से नए ग्राहकों को ‘नो कंडीशन 30 डे फ्री' ट्रायल ऑफर दिया जाएगा। ट्रायल के दौरान ग्राहकों को 150 एमबीपीएस तक स्पीड, एक 4K सेट टॉप बॉक्स और मुफ्त में 10 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा वॉयस कॉलिंग सुविधा भी होगी। जियो का कहना है कि 30 दिन फ्री टायल ऑफर सभी नए ग्राहकों के लिए है। अगर यूजर को सर्विस नहीं पसंद आती है तो टेलीकॉम कंपनी बिना कोई सवाल पूछे सर्विस वापस ले लेगी। कंपनी 4K सेट टॉप बॉक्स लेने वाले ग्राहकों से 2,500 रुपये डिपॉजिट लेगी। जो ग्राहक बॉक्स नहीं लेते हैं उन्हें 1,500 रुपये देना होगा। 2,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देने वाले ग्राहकों को ही 10 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह सुविधा 1,500 रुपये देने वाले ग्राहकों के लिए नहीं होगी। 10 ओटीटी ऐप्स की सूची में Disney+ Hotstar, JioCinema, Zee5, Sony Liv, Voot, Alt Balaji, Sun NXT, Shemaroo, Lionsgate Play और Hoichoi शामिल हैं।

Jio ने बताया है कि 1 सितंबर से जियो फाइबर कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को 30 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा। 15 अगस्त से 31 अगस्त से जियो फाइबर कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को भी 30 दिनों का फ्री ट्रायल मिलेगा, वो भी मायजियो के वाउचर के ज़रिए।
 

Jio Fiber new plans

नए प्लान्स की बात करें तो जियो फाइबर 6 नए मासिक प्लान लेकर आ रही है। प्लान की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है और सबसे महंगा प्लान 3,499 रुपये का है। नए जियो फाइबर प्लान 399 रुपये, 699 रुपये, 999 रुपये, 1,499 रुपये, 2,499 रुपये और 3,499 रुपये के हैं। 2,499 रुपये का प्लान पहले भी उपलब्ध था। इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।
jio


399 रुपये वाले Jio Fiber Bronze Plan में 30 एमबीपीएस की स्पीड से 'ट्रूली अनलिमिटेड डेटा' मिलेगा। साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉल सुविधा भी होगी। जैसा कि हमने बताया, नए प्लान पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं हैं। ये फेयर यूज़ेज पॉलिसी के साथ आएंगे। हमने इस संबंध में जियो को संपर्क किया है। जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।

इसी तरह से 699 रुपये वाले जियो फाइबर सिल्वर प्लान में 100 एमबीपीएस तक की स्पीड से डेटा मिलेगा। साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा होगी। 399 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान में किसी भी ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जा रहा है।

999 Jio Fiber Gold Plan में 150 एमबीपीएस तक की स्पीड से डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा होगी। इसके अलावा 1,000 रुपये का 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त होगा। ग्राहकों को 1,499 रुपये का जियो फाइबर डायमंड प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ 1,500 रुपये का 12 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ये 12 ओटीटी ऐप्स Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, JioCinema, Zee5, Sony Liv, Voot, Alt Balaji, Sun NXT, Shemaroo, Lionsgate Play और Hoichoi हैं।

2,499 रुपये वाले Jio Fiber Diamond+ Plan में पहले की तरह 500Mbps की स्पीड से कुल 4,000 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा होगी। यह प्लान भी 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा।

Platinum Jio Fiber Plan की कीमत 3,499 रुपये कर दी गई है, जबकि पहले यह 3,999 रुपये थी। फायदे पहले वाले ही हैं। 1 जीबीपीएस की स्पीड से कुल 7,500 जीबी डेटा।

Jio का दावा है कि सभी प्लान एक समान अपलोड और डाउनलोड स्पीड के साथ आएंगे।

जियो के मुताबिक, वह अभी पुराने प्लान को बंद नहीं कर रही है। मौज़ूदा ग्राहक अभी इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि. वे चाहें तो नए प्लान पर माइग्रेट भी कर सकते हैं। उनसे प्रो रेट बेसिस पर चार्ज किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला Tasneem Akolawala is a Senior Reporter for Gadgets 360. Her reporting expertise encompasses smartphones, wearables, apps, social media, and the overall tech industry. She ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. आपकी मर्जी के बिना कोई नहीं कर पाएगा आपको WhatsApp ग्रुप में एड, जानें कैसे
  2. PUBG जैसे 2 नए गेम 2022 में होंगे लॉन्च, जानें डिटेल्स
  3. Realme X7 और Realme X7 Pro भारत में 4 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पेज़ लाइव
  4. TikTok Banned: ऐप से आसानी से सारे वीडियो डाउनलोड करने का तरीका
  5. FAU-G गेम भारत में लाइव, PUBG Mobile से टक्कर देने के लिए ऐसे करें फ्री डाउनलोड और इंस्टॉल
  6. PUBG Mobile चैंपियनशिप के फाइनल्स का आज तीसरा दिन, यहां देखें लाइव इवेंट
  7. PUBG Mobile India के दूसरे ट्रेलर के रिलीज़ की तारीख लीक, क्या जल्द होगा लॉन्च?
  8. Xiaomi फोन में विज्ञापनों को करें बाय-बाय, ये हैं आसान स्टेप्स
  9. Nokia 1.4, Nokia 6.3 और Nokia 7.3 के लॉन्च को लेकर मिली बड़ी जानकारी
  10. Motorola Edge S नए स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ 26 जनवरी को होगा लॉन्च
#ताज़ा ख़बरें
  1. Delhi Internet Shutdown: Jio समेत कई टेलीकॉम कंपनियों ने किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद दिल्ली में कई इलाकों में इंटरनेट सेवा को किया बंद
  2. TikTok भारत में 58 ऐप्स के साथ परमानेंट बैन!
  3. FAU-G गेम भारत में लाइव, PUBG Mobile से टक्कर देने के लिए ऐसे करें फ्री डाउनलोड और इंस्टॉल
  4. आपकी मर्जी के बिना कोई नहीं कर पाएगा आपको WhatsApp ग्रुप में एड, जानें कैसे
  5. FAU-G कल होगा लॉन्च: गेम की कहानी से लेकर डाउनलोड करने के तरीके तक, जानें हर एक बात
  6. Oppo A55 5G फोन डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर व 5,000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च
  7. PUBG Mobile चैंपियनशिप के फाइनल्स का आज तीसरा दिन, यहां देखें लाइव इवेंट
  8. OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक
  9. Realme X7 और Realme X7 Pro भारत में 4 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पेज़ लाइव
  10. Nokia 1.4, Nokia 6.3 और Nokia 7.3 के लॉन्च को लेकर मिली बड़ी जानकारी
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com