• होम
  • फ़ोटो
  • The Kerala Story Collection Day 16 : 200 करोड़ कमाने वाली है ‘द केरला स्‍टोरी'!

The Kerala Story Collection Day 16 : 200 करोड़ कमाने वाली है ‘द केरला स्‍टोरी'!

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • The Kerala Story Collection Day 16 : 200 करोड़ कमाने वाली है ‘द केरला स्‍टोरी'!
    1/8

    The Kerala Story Collection Day 16 : 200 करोड़ कमाने वाली है ‘द केरला स्‍टोरी'!

    ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) की कमाई बदस्‍तूर जारी है। पहले 100 करोड़, फ‍िर 150 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद यह फ‍िल्‍म भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ का कलेक्‍शन करने के बेहद करीब पहुंच गई है। 50 करोड़ रुपये से भी कम बजट वाली इस फ‍िल्‍म पर इतना विवाद हुआ कि लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी। नतीजतन यह फ‍िल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर बन गई है, जिसने इस साल की कई बड़ी फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ दिया है।
  • तीसरे वीकेंड से हैं उम्‍मीदें
    2/8

    तीसरे वीकेंड से हैं उम्‍मीदें

    ‘द केरला स्‍टोरी' ने दूसरे वीकेंड यानी पिछले शनिवार और रविवार को लगभग 43 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। माना जा रहा है कि तीसरे वीकेंड यानी आज और कल भी फ‍िल्‍म ऐसा कुछ कमाल कर सकती है। इन दो दिनों में फ‍िल्‍म की कमाई 25 करोड़ रुपये भी हुई, तो उसका कुल कलेक्‍शन 200 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगा।
  • आज कितना कमा सकती है फ‍िल्‍म
    3/8

    आज कितना कमा सकती है फ‍िल्‍म

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने अनुमान लगाया है कि ‘द केरला स्‍टोरी' आज भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 9 करोड़ रुपये कमा सकती है। हालांकि इस फ‍िल्‍म ने हर बार उम्‍मीदों से ज्‍यादा कमाई की है। खास यह है कि फ‍िल्‍म के रिलीज होने से करीब दो हफ्ते पहले तक द केरला स्‍टोरी की कहीं कोई चर्चा नहीं थी। फ‍िल्‍म के सब्‍जेक्‍ट ने इसे सुर्खियों में ला दिया।
  • शुक्रवार को कम रहा कारोबार!
    4/8

    शुक्रवार को कम रहा कारोबार!

    ‘द केरला स्‍टोरी' का कलेक्‍शन गुजरने दो-तीन दिनों से सिंगल डिजिट में आ गया है। शुक्रवार को फ‍िल्‍म ने 6.39 करोड़ रुपये कमाए। Sacnilk ने इसे रफ डेटा बताया है यानी वास्‍तविक कलेक्‍शन इससे कम या ज्‍यादा हो सकता है। गुरुवार को फ‍िल्‍म ने 7 करोड़ और बुधवार को 8 करोड़ से कुछ ज्‍यादा कमाए थे।
  • ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई
    5/8

    ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई

    शनिवार के कलेक्‍शन को लेकर जो अनुमान लगाया गया है, वह सही साबित होता है तो ‘द केरला स्‍टोरी' की 16 दिनों की कमाई 187.11 करोड़ रुपये पर पहुंच जाएगी। अनुमान है कि फ‍िल्‍म इसी हफ्ते बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर सकती है। यह साल 2023 की दूसरी ब्‍लॉकबस्‍टर बनने की ओर बढ़ रही है।
  • पहले हफ्ते से ज्‍यादा कमाई सेकंड वीक में
    6/8

    पहले हफ्ते से ज्‍यादा कमाई सेकंड वीक में

    अमूमन फ‍िल्‍में पहले वीक में ज्‍यादा कमाई करती हैं, लेकिन ‘द केरला स्‍टोरी' का मामला उल्‍टा है। फ‍िल्‍म ने दूसरे वीक ज्‍यादा कारोबार किया। Sacnilk के आंकड़े बताते हैं कि इस फ‍िल्‍म ने पहले हफ्ते भारत में 81.14 करोड़ रुपये कमाए, जबकि दूसरे सप्‍ताह फ‍िल्‍म ने 90.58 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जाहिर है कि फ‍िल्‍म पर हुए विवाद ने इसे सुर्खियों में बना दिया।
  • क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?
    7/8

    क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?

    ‘द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।
  • क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?
    8/8

    क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?

    ‘द केरला स्‍टोरी' का तमाम संगठन विरोध कर रहे हैं। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना है कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में यह फ‍िल्‍म नहीं दिखाई जा रही, जिसका मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा है। तस्‍वीरें, Sunshine Pictures के ट्विटर से और वीडियो ग्रैब।
Comments
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2023. All rights reserved.