• होम
  • फ़ोटो
  • 2018 Box Office Collection : केरल में ‘द केरला स्‍टोरी' नहीं, इस फ‍िल्‍म का बजा डंका, बनी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म!

2018 Box Office Collection : केरल में ‘द केरला स्‍टोरी' नहीं, इस फ‍िल्‍म का बजा डंका, बनी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • 2018 Box Office Collection : केरल में ‘द केरला स्‍टोरी' नहीं, इस फ‍िल्‍म का बजा डंका, बनी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म!
    1/6

    2018 Box Office Collection : केरल में ‘द केरला स्‍टोरी' नहीं, इस फ‍िल्‍म का बजा डंका, बनी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म!

    हिंदी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर हाल में जिस फ‍िल्‍म ने सबसे ज्‍यादा कमाई की, वह है द केरला स्‍टोरी (The Kerala Story)। लेकिन केरल के लोग जिस फ‍िल्‍म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं, वह है '2018: एवरीवन इज ए हीरो' (2018: Everyone is A Hero)। केरल में आई भीषण बाढ़ पर बनी इस फ‍िल्‍म ने सबका दिल जीत लिया है। यह केरल और मलयालम भाषा की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन में भी फ‍िल्‍म रिकॉर्ड बना रही है।
  • अकेले केरल में कमाए 80 करोड़!
    2/6

    अकेले केरल में कमाए 80 करोड़!

    मीडिया रिपोर्टों में बताया है कि '2018: एवरीवन इज ए हीरो' ने केरल में 24 दिनों में 80 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है। यह टॉप मलयालम फ‍िल्‍म 'पुलिमुरुगन' का केरल बॉक्‍स ऑफ‍िस रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है, जिसने 78.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
  • वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन भी 150 करोड़ पार
    3/6

    वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन भी 150 करोड़ पार

    '2018: एवरीवन इज ए हीरो' का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 150 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। फ‍िल्‍म का बजट महज 12 करोड़ रुपये है। इसने पहले दिन ही अच्‍छा कलेक्‍शन शुरू कर दिया था। भारत में फ‍िल्‍म ने पहले वीक में 24.85 करोड़ रुपये कमाए थे। यह आंकड़े इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के हैं।
  • ‘बाहुबली 2' और केजीएफ जैसी फ‍िल्‍मों को पछाड़ा
    4/6

    ‘बाहुबली 2' और केजीएफ जैसी फ‍िल्‍मों को पछाड़ा

    केरल में कलेक्‍शन के मामले में इस फ‍िल्‍म ने ‘बाहुबली 2' और केजीएफ जैसी फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ दिया है। ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 'बाहुबली 2' ने कथित तौर पर केरल में 73 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, फ‍िल्‍म '2018' का केरल में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 80 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।
  • हिंदी में भी हुई रिलीज, तेलेगु में अच्‍छी कमाई
    5/6

    हिंदी में भी हुई रिलीज, तेलेगु में अच्‍छी कमाई

    '2018' मलयालम भाषा की अबतक की सबसे बड़ी हिट है। फ‍िल्‍म को हिंदी समेत तमिल, तेलेगु में भी रिलीज कर दिया गया है। इसी शुक्रवार फ‍िल्‍म को तमाम भाषाओं में रिलीज किया गया। पहले दो दिनों में हिंदी वर्जन ने तो बहुत ज्‍यादा कमाई नहीं की, लेकिन तेलेगु वर्जन ने करीब 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जोकि अच्‍छा कहा जाएगा।
  • क्‍या है 2018 की कहानी
    6/6

    क्‍या है 2018 की कहानी

    फ‍िल्‍म 2018 की कहानी केरल में उसी साल आई बाढ़ पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में दिखाया गया है कि लोगों ने कैसे बाढ़ की त्रासदी को झेला और मिलकर आपदा से मुकाबला किया। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन ज्यूड एंथनी जोसेफ ने किया है। फ‍िल्‍म में टोविनो थॉमस, कनचाको बोबन, आसिफ अली और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। तस्‍वीरें- @ttovino से।
Comments
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2023. All rights reserved.