• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Ulefone का ‘सस्‍ता’ स्‍मार्टफोन Note 15 लॉन्‍च, इसमें है 8MP कैमरा, 4000mAh बैटरी, जानें प्राइस

Ulefone का ‘सस्‍ता’ स्‍मार्टफोन Note 15 लॉन्‍च, इसमें है 8MP कैमरा, 4000mAh बैटरी, जानें प्राइस

Ulefone Note 15 : इसे ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्‍शंस में खरीदा जा सकेगा।

Ulefone का ‘सस्‍ता’ स्‍मार्टफोन Note 15 लॉन्‍च, इसमें है 8MP कैमरा, 4000mAh बैटरी, जानें प्राइस

Photo Credit: ulefone.com

Ulefone की वेबसाइट पर फोन की कीमत 89.99 डॉलर (लगभग 7,375 रुपये) दी गई है।

ख़ास बातें
  • Ulefone Note 15 एक एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन है
  • इस स्‍मार्टफोन में 6.22 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है
  • यह फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर चलता है
विज्ञापन
चीनी ब्रैंड Ulefone (यूलेफोन) ने Ulefone Note 15 के नाम से अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। यह कंपनी जानी जाती है मजबूत और टिकाऊ फोन बनाने के लिए। Ulefone Note 15 को भी मजबूत बनाया गया है साथ ही यह स्‍टाइलिश भी नजर आता है। फोन में अल्‍ट्रा स्लिम बॉडी दी गई है। डिस्‍प्‍ले में वॉटर ड्रॉप नॉच है। बैक साइड में एक गोलाकार मॉड्यूल में कैमरों को फ‍िट किया गया है। जो फीचर्स इस फोन में दिए गए हैं, वो Ulefone Note 15 को एक एंट्री लेवल डिवाइस के रूप में पेश करते हैं। 

Ulefone Note 15 को ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्‍शंस में खरीदा जा सकेगा। इसे 2GB रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज ऑप्‍शन में लाया गया है। Ulefone की वेबसाइट पर फोन की कीमत 89.99 डॉलर (लगभग 7,375 रुपये) दी गई है। 

Ulefone Note 15 स्‍मार्टफोन में 6.22 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। डिस्‍प्‍ले में वॉटरड्रॉप स्क्रीन है, जिसमें 720x 1520 पिक्सल के साथ HD+ रेजॉलूशन उभरता है। फ‍िल्‍म का डिजाइन प्रभावित करने वाला है। अमूमन एंट्री लेवल डिवाइस को तैयार करते समय कंपनियां डिजाइन पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देतीं। Ulefone इस सिलसिले को तोड़ती है। ऐसा लगता है कि उसने फोन को डिजाइन को काफी प्रमुखता दी है। 

बैकसाइड में दिया गया गोलाकार मॉड्यूल इसकी तस्‍दीक करता है। मॉड्यूल के अंदर 8 मेगापिक्‍सल का मेन रियर कैमरा फ‍िट किया गया है। बाकी कैमरा स्‍पेसिफ‍िकेशंस पर जानकारी नहीं है। इस फोन में 2जीबी रैम दी गई है, जिसे क्‍वॉडकोर प्रोसेसर से ताकत मिलती है। रैम को वर्चुअल मेमरी की मदद से 5जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के 32 जीबी स्‍टाेरेज को भी 64 जीबी तक खींचा जा सकता है। 

यूलोफोन नोट 15 में 4000mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह पूरे दिन साथ निभाती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर चलता है और उन लोगों के लिए बेहतर हो सकता है, जो फीचर फोन से स्‍मार्टफोन में स्विच करना चाहते हैं। हालांकि यह फोन भारतीय मार्केट में उपलब्‍ध नहीं है। 
 

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

प्रेम त्रिपाठी

प्रेम त्रिपाठी Gadgets 360 में चीफ सब एडिटर हैं। 10 साल प्रिंट मीडिया ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »