Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

दावा किया गया है कि Realme X3 SuperZoom में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा और यह Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करेगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Realme X3 SuperZoom 60x डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट के साथ आ सकता है

ख़ास बातें
  • Realme X3 SuperZoom में 12 जीबी रैम के साथ Snapdragon 855+ होने का दावा
  • डुअल सेल्फी कैमरा और क्वाड रियर कैमरा सेटअप से हो सकता है लैस
  • 25 मई को सात अन्य प्रोडक्ट्स के साथ कंपनी चीन में कर सकती है इसे लॉन्च
Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हो चुकी है और साथ ही एक ज्ञात टिप्सटर ने इसके स्पेसिफिकेशन पर भी रोशनी डाली है। रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम उन आठ नए प्रोडक्ट्स में से एक हो सकता है, जिन्हें Realme चीन में 25 मई को लॉन्च करने वाली है। लीक की गई तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन को स्पष्ट रूप से थाईलैंड के टेक पब्लिकेशन के जरिए लीक किया गया था, लेकिन वह रिपोर्ट अब उपलब्ध नहीं है। हालांकि, एक ज्ञात टिप्सटर ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी को पोस्ट किया है।
 

Realme X3 SuperZoom specifications (expected)

ट्वीट के अनुसार, रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा। यह Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करेगा और 12 जीबी LPDDR4X रैम और 256 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज पर के साथ आएगा।

इसमें Realme X3 SuperZoom के कैमरा की जानकारी भी दी है। दावा किया गया है कि स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/2.3 अपर्चर और 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा लेंस होगा। इसके अलावा इसमें एफ/3.4 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सेल का सेंसर होगा, जो 5x ऑप्टिकल और 60x डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट करेगा। इसका चौथा कैमरा एफ/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो लेंस होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2-मेगापिक्सल होगा। Realme X3 SuperZoom के फ्रंट में दो कैमरा होंगे, जिनमें से एक 32-मेगापिक्सल सेंसर होगा, लेकिन दूसरे की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

ट्वीट में यह भी दावा है कि Realme फोन 30W Dart Flash Charge सपोर्ट के साथ 4,200mAh बैटरी से लैस होगा।

तस्वीरों की बात करें तो इनमें हम यह देख सकते हैं कि कथित रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम में स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर लंबा होल-पंच डिज़ाइन होगा, जिसमें दो सेल्फी कैमरा सेंसर मौजूद होंगे। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा, जो पावर बटन में होगा। टिपस्टर यह भी दावा करता है कि इसमें 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक या माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं होगा। फोन को दो रंग के विकल्पों में पेश किया जा सकता है, जिनमें आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू शामिल होंगे।


इस लीक में केवल इतनी ही जानकारी दी गई है, लेकिन हम रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम के पहले भी कुछ लीक्स देख चुके हैं। Realme India के सीईओ माधव शेठ ने एक ट्वीट के जरिए यह पहले ही टीज़ कर दिया है कि फोन में  60x ज़ूम सपोर्ट होगा। प्रोसेसर और बैटरी की क्षमता को इस महीने की शुरुआत में एक और टिपस्टर द्वारा लीक किया गया था। इसके अलावा, एक कथित ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट की लिस्टिंग में कथित Realme X3 SuperZoom को मॉडल नंबर RMX2086 के साथ लिस्ट किया गया था, जिससे पता चला था कि फोन में ब्लूटूथ v5.1 होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com