• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Doogee Smini स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, 8GB रैम, 50MP कैमरा वाली डिवाइस आ जाएगी आपकी मुट्ठी में!

Doogee Smini स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, 8GB रैम, 50MP कैमरा वाली डिवाइस आ जाएगी आपकी मुट्ठी में!

Doogee Smini : इस फोन में 4.5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। यह 1170 x 480 पिक्सल रेजॉलूशन ऑफर करता है।

Doogee Smini स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, 8GB रैम, 50MP कैमरा वाली डिवाइस आ जाएगी आपकी मुट्ठी में!

Photo Credit: aliexpress

कंपनी ने इसकी बिल्‍ड क्‍वॉलिटी पर काफी मेहनत की है। Doogee Smini को IP68 और IP69K सर्टिफ‍िकेशन मिला है।

ख़ास बातें
  • चीनी स्‍मार्टफोन मेकर Doogee का नया फोन लॉन्‍च
  • Doogee Smini एक कॉम्‍पैक्‍ट डिवाइस है
  • 4.5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है इसमें
विज्ञापन
स्‍मार्टफोन इंडस्‍ट्री बड़े डिस्‍प्‍ले वाली डिवाइसेज के इर्द-गिर्द प्रोडक्‍ट पेश कर रही है। 6.5 इंच डिस्‍प्‍ले स्‍टैंडर्ड बन गया है। हालांकि बहुत से लोग आज भी कॉम्‍पैक्‍ट डिवाइसेज पसंद करते हैं। लेकिन मार्केट में चुनिंदा मॉडल ही कॉम्‍पैक्‍ट फॉर्म फैक्‍टर को समेट रहे हैं। अब चीनी स्‍मार्टफोन मेकर Doogee ने एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन को अनवील किया है। डिवाइस का नाम है- Doogee Smini (डूगी स्मिनी)। इसमें कई खूबियां हैं, जो लोगों को पसंद आ सकती हैं।    
 

Doogee Smini Price 

Doogee Smini को AliExpress के जरिए खरीदा जा सकता है। देशों के हिसाब से इसकी कीमत अलग है। यूजर्स को शिपिंग फीस, इम्‍पोर्ट टैक्‍स और अन्‍य शुल्‍क अलग से चुकाने पड़ सकते हैं। भारत में इसकी कीमत AliExpress पर 20,244 रुपये दिखाई जा रही है।  
 

Doogee Smini Specifications, features 

Doogee Smini में 4.5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। यह 1170 x 480 पिक्सल रेजॉलूशन ऑफर करता है। इस डिवाइस का वजन सिर्फ 155 ग्राम है, जो इसकी बड़ी खूबी है। उदाहरण के लिए यह Apple iPhone 13 Mini से भी छोटा है और जेब में आराम से फ‍िट हो सकता है। 

कंपनी ने इसकी बिल्‍ड क्‍वॉलिटी पर काफी मेहनत की है। Doogee Smini को IP68 और IP69K सर्टिफ‍िकेशन मिला है यानी कि यह धूल और पानी से होने वाले नुकसान से काफी हद तक बचा सकता है। कठिन मौसम में भी टिक सकता है। 

Doogee Smini में 50 मेगापिक्‍सल का मेन रियर कैमरा दिया गया है। साथ में 2 मेगापिक्‍सल का एक और सेंसर है। इस फोन में 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ‍िंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। बात करें परफॉर्मेंस की, तो कंपनी ने इस डिवाइस में मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर लगाया है। 

फोन में 8 जीबी रैम दी है। इंटरनल स्‍टोरेज 256 जीबी है। यह एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है। Doogee Smini में 3 हजार एमएएच की बैटरी है। यह 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एनएफसी और 3.5mm जैक की खूबियां भी इस फोन में दी गई हैं। 
 

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

प्रेम त्रिपाठी

प्रेम त्रिपाठी Gadgets 360 में चीफ सब एडिटर हैं। 10 साल प्रिंट मीडिया ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »