• होम
  • इंटरनेट
  • ख़बरें
  • OnePlus ने लॉन्च किया 45W लिक्विड कूल्ड चार्जिंग कूलर, 34 डिग्री तक कम कर देगा तापमान

OnePlus ने लॉन्च किया 45W लिक्विड कूल्ड चार्जिंग कूलर, 34 डिग्री तक कम कर देगा तापमान

यह एक यूनिक लिक्विड कूलिंग सिस्टम को इंटीग्रेटेड करता है जो सामान्य एयर-कूलिंग की तुलना में 50 गुना ज्यादा कॉन्वेक्टिव हीट ट्रांसफर एफिशिएंसी प्रदान करता है।

OnePlus ने लॉन्च किया 45W लिक्विड कूल्ड चार्जिंग कूलर, 34 डिग्री तक कम कर देगा तापमान

Photo Credit: OnePlus

OnePlus 45W Liquid-Cooled Magnetic तापमान 34 डिग्री तक कम करता है।

ख़ास बातें
  • वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड मैग्नेटिक चार्जिंग कूलर की कीमत 549 yuan है।
  • वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड कूलर में 10W मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।
  • वनप्लस यह डिवाइस एक यूनिक लिक्विड कूलिंग सिस्टम को इंटीग्रेटेड करता है।
विज्ञापन
OnePlus ने अपना 45W लिक्विड कूल्ड मैग्नटिक वायरलेस चार्जिंग कूलर पेश कर दिया है। यह एडवांस डिवाइस तापमान को 34 डिग्री सेल्सियस तक कम करने का दावा करता है, जिससे यह कूलिंग टेक्नोलॉजी में एक नया इनोवेशन साबित होता है। यहां हम OnePlus के इस नए कूलिंग डिवाइस के बारे में बता रहे हैं।


वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग कूलर की कीमत


कीमत की बात की जाए तो वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग कूलर की कीमत 549 yuan (लगभग 6,295 रुपये) है। यह नया कूलर अप्रैल में OnePlus द्वारा पेश किए गए पिछले मॉडल पर बेस्ड है, जिसमें मैग्नेटिक चार्जिंग सुविधा की कमी थी, जिसकी कीमत 469 युआन (लगभग 5,384 रुपये) थी।



वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग कूलर के स्पेसिफिकेशन


it Home के अनुसार,  वनप्लस 45W लिक्विड-कूल्ड मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग कूलर अपने मैग्नेटिक और लाइट डिजाइन के साथ 10W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करता है। डाइमेंशन का बात करें तो इसकी मोटाई 12 मिमी और वजन 73 ग्राम है। यह एक यूनिक लिक्विड कूलिंग सिस्टम को इंटीग्रेटेड करता है जो सामान्य एयर-कूलिंग की तुलना में 50 गुना ज्यादा कॉन्वेक्टिव हीट ट्रांसफर एफिशिएंसी प्रदान करता है। यह लिक्विड कूलिंग प्लेट, हॉल सेंसर, टीईसी कूलिंग प्लेट, थर्मल कंडक्टिव सिलिकॉन पैड और बेहतर कूलिंग एफिशिएंसी के लिए हाई परफॉर्मेंस वाले वाटर पंप जैसे कंपोनेंट्स के चलते काम करता है।

यह डिवाइस फोन, लैपटॉप, टैबलेट और यहां तक ​​कि निंटेंडो स्विच जैसे डिवाइस का सपोर्ट करता है, जिसके लिए वनप्लस एक अलग हीट-कंडक्टिव मैग्नेटिक एडेशिव पैच प्रदान करता है। वनप्लस कूलर की खास बात यह है कि हाई पावर के बावजूद भी इसका लो नॉयज लेवल सिर्फ 24dB है। डिजाइन को हॉट एयरफ्लो जनरेट किए बिना हैंड्स-फ्री कूलिंग के लिए तैयार किया गया है, जो एक आसान यूजर्स एक्सपीरियंस प्रदान करता है। वनप्लस ने पानी के पाइप या फैन में ज्यादा कूलिंग या रुकावट के चलते डिवाइस के अंदर कंडंनशेसन जैसी दिक्कतों से निपटने के लिए इस कूलर में ट्रिपल कंडनशेसन वाटर प्रोटेक्शन लगाया है। सेफ्टी और एफिशिएंसी प्रदान करते हुए डिवाइस इन स्थितियों में तुरंत प्रोटेक्शन स्टेट में आ जाता है। 
   
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: OnePlus, China, OnePlus 45W Liquid Cooling accessory
साजन चौहान

साजन चौहान Gadgets 360 में सीनियर सब एडिटर हैं। उन्हें विभिन्न प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »